logo-image

Hollywood में अगर ब्रह्मास्त्र बनती तो ये एक्टर निभाते रणबीर और आलिया का किरदार

ह्मास्त्र पार्ट वन-शिव कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, फिल्म को दर्शकों भारी प्रशंसा और प्यार मिल रहा हैं.

Updated on: 10 Sep 2022, 08:41 PM

मुंबई:

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन-शिव कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, फिल्म को दर्शकों भारी प्रशंसा और प्यार मिल रहा हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं. फिल्म रिलीज के पहले दिन दुनिया भर में 75 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने में सफल रही है और प्रशंसक फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए उत्साहित हैं, जिसका टाइटिल देवा है. बता दें फिल्म सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर ट्रेंड कर रही है और स्टार कास्ट- आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन अक्किनेनी, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के लिए सराहना भरें ट्वीट्स आ रहे हैं.

खैर, क्या आपने सोचा है कि क्या होगा अगर फिल्म हॉलीवुड में बने तो इन महत्वपूर्ण एक्टर्स की भूमिका को कौन निभाएगा? मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस पर रिसर्च की गई है, और देखा गया कि ये हॉलीवुड के ये एक्टर्स इस ब्रह्मास्त्र के लिए बेस्ट रहेंगे. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की जगह होते हॉलीवुड के रयान गोस्लिंग और रेचल मैकएडम्स. अगर हॉलीवुड में फिल्म बनती तो रणबीर कपूर की भूमिका निभाने के लिए रयान गोस्लिंग एकदम सही होंगे. न केवल उनके चेहरे की विशेषताएं समान रूप से समान हैं, बल्कि वह रणबीर की तरह ही सही मात्रा में मासूमियत, पवित्रता और जादू को पर्दे पर लाएंगे. रेचल फिल्म में रयान के लिए एक आदर्श साथी के रूप में काम करेगी. 

 मौनी रॉय का किरदार निभाती स्कारलेट 

वहीं अगर हॉलीवुड में बनी है तो स्कारलेट फिल्म में मौनी की भूमिका निभाने के लिए एकदम सही रहती उसके पास नाटक, ड्रामा और डॉलोग की सही मात्रा है जिस वजह से उनके लिए ये किरदार परफेक्ट होतारॉबर्ट डाउनी जूनियर फिल्म में शाहरुख के रोल के लिए फिट होते हैं. दोनों वरिष्ठ अभिनेता हैं और बहुत ही अच्छे कलाकार हैं. रॉबर्ट डी नीरो अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत फिल्म में गुरुजी की भूमिका निभाने के लिए एकदम सही होंगे.