logo-image

बीवी Alia को इंप्रेस करने में Ranbir ने नहीं किया Amitabh Bachchan का लिहाज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इससे पहले दोनों पहली बार लाइव सेशन में दोनों एक साथ जुड़े थे. जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ी बात कह दी.

Updated on: 18 Jul 2022, 10:34 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. ऐसा पहली बार है, जब वे स्क्रीन पर साथ दिखेंगे. इससे पहले हाल ही में दोनों लाइव सेशन (Alia Bhatt Ranbir Kapoor live) में साथ दिखाई दिए हैं. जहां से उनकी क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लेकिन इस दौरान रणबीर कुछ ऐसा कह देते हैं. जिसके बाद से कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी पत्नी को इंप्रेस करने के चक्कर में अमिताभ बच्चन (Ranbir Kapoor Amitabh Bachchan) की उम्र और ओहदे का भी लिहाज नहीं किया. ये पूरा मामला क्या है, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

रणबीर (Ranbir Kapoor latest statement) इस दौरान कहते हैं कि "जब मैंने आलिया की फिल्म 'हाइवे' देखी तो अयान के घर गया और कहा, 'ये तो अमिताभ बच्चन निकली'. और उसकी दूसरी फिल्म. लेकिन अभी बीवी के बारे में ऐसे अच्छी-अच्छी चीजें बोलूंगा तो बोलेंगे हां हां." उनकी ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. जहां एक तरफ कुछ लोगों ने इसे बेस्ट कॉम्प्लिमेंट बताया है. वहीं, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि आखिर रणबीर को अपनी बीवी आलिया (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) की तारीफ करते समय अमिताभ बच्चन के स्टारडम का तो ख्याल रखना चाहिए था. 

खैर, आपको बताते चलें कि आलिया और रणबीर की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का सॉन्ग 'केसरिया' (Kesariya) हाल ही में आउट हुआ है. जिसने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. लोगों को ये गाना काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) के निर्देशन में बनी ये फिल्म आने वाली 09 सितम्बर को पर्दे पर रिलीज (Brahmastra release date) की जाएगी. जिसके लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन लीड रोल (Brahmastra starcast) में रहेंगे.