logo-image

एक बार फिर कोरोना की चपेट में आए Amitabh Bachchan, खुद दी जानकारी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर खबर आ रही है कि वो एक बार फिर कोरोना पॉजीटिव (Amitabh Bachchan corona positive) हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी. साथ ही लोगों के लिए एक मैसेज भी दिया.

Updated on: 24 Aug 2022, 07:41 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर खबर आ रही है कि वो एक बार फिर कोरोना पॉजीटिव (Amitabh Bachchan corona positive) हो गए हैं. इस बारे में जानकर उनके फैंस थोड़े परेशान हैं. साथ ही वे एक्टर के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना से संक्रमित (Amitabh Bachchan tests covid positive) होने की जानकारी खुद दी. साथ ही उन्होंने सभी के लिए एक मैसेज भी दिया है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

बिग बी ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर (Amitabh Bachchan twitter page) हैंडल के जरिए दी. जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं अभी-अभी CoViD+ पॉजिटिव आया है .. वे सभी जो मेरे संपर्क में थे या मेरे आस-पास हैं, कृपया अपनी जांच करवाएं." बता दें कि अमिताभ ने ये जानकारी बीते मंगलवार देर रात दी. जिसके कुछ ही समय बाद उनके इस ट्वीट (Amitabh Bachchan tweet) पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए. किसी ने उनके लिए प्रार्थना की, तो किसी ने उनसे उनका स्वास्थ्य पूछा. खैर, अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य पर जल्द ही लोगों की दुआओं का असर होगा और वे ठीक हो जाएंगे. ऐसे में आपको उनके वर्कफ्रंट (Amitabh Bachchan workfront) के बारे में बताते चलते हैं. 

गौरतलब है कि एक्टर के पास आने वाले दिनों में कई फिल्में (Amitabh Bachchan upcoming movies) हैं. जिनमें 'द इंटर्न', 'प्रोजेक्ट के, 'ऊंचाई', 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा', 'गुडबाय', 'तेरा यार हूं मैं', 'गणपथ : पार्ट 1' का नाम शामिल है. फैंस को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, बीते दिनों एक्टर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के खिलाफ ट्वीटर पर लोगों ने बॉयकॉट ट्रेंड (Amitabh Bachchan brahmastra boycott trend) कराया. जिसकी वजह थी आलिया का ये बयान कि 'अगर आप मुझे नहीं पसंद करते हैं, तो मेरी फिल्में मत देखिए'. जिसके बाद से फिल्म के खिलाफ काफी विरोध देखने को मिला.