News Nation Logo

Post : मां Soni Razdan को समझने में Alia Bhatt को लग गए 29 साल, खुद किया जाहिर

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Oct 2022, 03:08:20 PM
alia bhatt soni razdan

Alia Bhatt instagram post for mother Soni Razdan (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • आलिया भट्ट ने मां सोनी राजदान को किया बर्थडे विश
  • मां के लिए एक्ट्रेस ने लिखा खास मैसेज
  • नेटिजन्स ने मैसेज पढ़कर भी आलिया को किया ट्रोल

नई दिल्ली:  

बीते दिन दिपावली का त्योहार ढेर सारी खुशियों और हंसते-मुस्कुराते चेहरों के साथ खत्म हुआ. इस खास मौके पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood stars diwali pics) ने भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की. जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया. इसी तरह आलिया (Alia Bhatt) की भी दिवाली फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस की एक पोस्ट चर्चा में आ गई है. जिसमें उन्होंने अपनी मां सोनी राजदान (Alia Bhatt wishes Soni Razdan) को बर्थडे विश किया है. उनकी ये पोस्ट (Alia Bhatt instagram post) सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Alia Bhatt instagram page) से शेयर की है. पहली तस्वीर उनकी मां सोनी की है. वहीं, दूसरी तस्वीर में आलिया भी उनके साथ दिख रहीं हैं. दोनों इस दौरान मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. उनके आउटफिट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये आलिया के गोदभराई के दौरान की तस्वीर है. एक्ट्रेस ने इन दो तस्वीरों (Alia Bhatt latest photos) के साथ अपनी मां के लिए एक खास मैसेज भी छोड़ा है. जिसमें उन्होंने लिखा है, 'सबसे अविश्वसनीय इंसान को जन्मदिन मुबारक हो - मेरी सबसे सुरक्षित जगह - मेरे अस्तित्व और किसी भी तरह की सामान्य कार्यक्षमता का कारण...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

उन्होंने (Alia Bhatt birthday wishes) आगे लिखा, 'मुझे लगता है कि इस साल को मैंने किसी भी अन्य साल की तुलना में बहुत ज्यादा गहराई से समझा है कि आप कितनी खूबसूरत सोल हैं और आपने एक परिवार के रूप में हमारे लिए कितना कुछ किया है - आपने जिंदगियां बनाई हैं... और कितना भी प्यार आपके लिए काफी नहीं होगा मां. आलिया की ये पोस्ट सामने आते ही तमाम लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. हालांकि, कुछ नेटिजन्स ने उन्हें अपनी मां को समझने के लिए इतना समय लेने पर ट्रोल कर डाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इससे पहले भी आलिया की कुछ तस्वीरें (Alia Bhatt viral photos) वायरल हो रही थी, जो बीते दिन दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान की हैं. जिसमें वो हबी रणबीर कपूर, सासू मां नीतू कपूर, बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ दिख रहीं हैं. उनकी ये तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं. 

First Published : 25 Oct 2022, 03:07:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.