logo-image

जब Alia Bhatt अपने पिता Mahesh Bhatt से खाती थीं खौफ!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल पर्सनल और प्रोफेशनल वजहों के चलते चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक बयान चर्चा में बना हुआ है. जिसमें उन्होंने बताया है कि एक समय पर वो अपने पिता महेश भट्ट से डरा करती थी.

Updated on: 30 Aug 2022, 10:03 AM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल पर्सनल और प्रोफेशनल वजहों के चलते चर्चा में हैं. वहीं, बीते दिनों बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड पर दिया उनका बयान भी उन्हें चर्चा में ले आया था. लेकिन आज हम इस बारे में नहीं, बल्कि आपको आलिया के उस बयान (Alia Bhatt latest statement) के बारे में बताएंगे. जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि एक समय पर वो अपने पिता महेश भट्ट (Alia Bhatt Mahesh Bhatt) से डरा करती थी. इस बारे में जानकर उनके फैंस भी हैरान हैं. साथ ही तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी रख रहे हैं. 

एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा खुद अपने इंटरव्यू (Alia Bhatt interview) में किया था. जिसमें उन्होंने बताया वो 'सड़क 2' (Alia Bhatt on her sadak 2 journey) में अपने पिता के साथ काम करने में थोड़ी डर रही थी. क्योंकि वो महेश भट्ट को एक पिता के तौर पर जानती थी, न कि एक डायरेक्टर के तौर पर. आलिया ने बताया कि महेश जिस तरह से अपने काम के लिए भावुक और उसमें शामिल थे, वो भी उन्हें डराता था. इस दौरान आलिया ने ये भी खुलासा किया था कि उनके पिता यानी महेश भट्ट को लगता था कि आलिया ने अपने और उनके बीच दीवार खड़ी कर ली है. जिसे वो तोड़ना चाहते थे. आपको बता दें कि इस फिल्म 'सड़क 2' को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था. वहीं, आलिया भट्ट के साथ पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, मकरंद देशपांडे जैसे कलाकार लीड रोल में थे. हालांकि, ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी.

वहीं, अब बात करते चलें आलिया के वर्कफ्रंट (Alia Bhatt upcoming movies) की बीते दिनों ही उनकी फिल्म 'डार्लिंग्स' (Alia Bhatt darlings) को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. इसके अलावा आने वाले दिनों में भी उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'ब्रह्मास्त्र', 'आशिकी 3', 'तख्त', 'इंशाल्लाह', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. फैंस को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का भी बेसब्री से इंतजार है.