logo-image

Alia Bhatt को भी हो गया 'घमंड'! इस हरकत पर लोगों ने लगा डाली क्लास

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कदम-कदम पर खुद को साबित किया है, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन इस बीच हाल ही में वो ऐसा बयान दे बैठीं हैं. जिसे सुनने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Updated on: 23 Aug 2022, 10:10 AM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कदम-कदम पर खुद को साबित किया है, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन अब जबकि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स और फिल्मों के खिलाफ लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. इस बीच आलिया भट्ट (Brahmastra release date) भी कुछ ऐसा बयान (Alia Bhatt latest statement) दे बैठीं हैं. जिस चक्कर में उन्हें 'घमंडी' कहा जा रहा है. इतना ही नहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के खिलाफ भी बॉयकॉट ट्रेंड (Alia Bhatt brahmastra boycottt trend) शुरू हो गया है. लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है. तो क्या है पूरा मामला, हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

दरअसल, हाल ही में आलिया ने इंटरव्यू (Alia Bhatt interview) के दौरान कहा कि 'अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मुझे मत देखिए'. एक्ट्रेस का इतना कहना नहीं और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ-साथ उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को भी लपेटे में ले लिया. सोशल मीडिया पर इस समय 'आलिया भट्ट', 'बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र मूवी', 'रणबीर' ट्रेंड कर रहा है. इसके साथ ही लोगों ने उन्हें करीना कपूर खान (Alia Bhatt karrena kapoor khan 2.0) से भी कंपेयर करना शुरू कर दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि बीते दिनों करीना भी अपने एक इंटरव्यू में ये बोलती दिखाई दी थी कि 'लोगों को कुछ चीजें इग्नोर करना सीखना चाहिए.' जिसके बाद लोगों ने उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को ही इग्नोर कर डाला. यहां देखें आलिया के बयान पर लोगों के रिएक्शन्स- 

आपको बताते चलें कि आलिया की ये फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 09 सितम्बर, 2022 (Brahmastra release date) को पर्दे पर रिलीज हुई थी. जिसमें एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन लीड रोल (Brahmastra starcast) में होने वाले हैं. दर्शकों को अभी तक तो इस फिल्म का इंतजार था. लेकिन फिलहाल आलिया ने जिस तरह से बयान दिया है. उसे सुनने के बाद लग रहा है कि उनकी फिल्म का हाल भी 'लाल सिंह चड्ढा' जैसा होने वाला है. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी.