logo-image

Sonakshi Sinha Birthday: सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने लुटाया प्यार, शेयर की तस्वीरें 

सोनाक्षी सिन्हा के Rumoured Boyfriend जहीर इकबाल ने आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर उन्हें विश किया है. बता दें कि, जहीर ने सोनाक्षी के साथ अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 02 Jun 2023, 07:49 PM

New Delhi:

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज वह अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया एक्ट्रेस के लिए बर्थडे विशेस से भरा पड़ा है और फैंस उनके लिए ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double Excel) के को-एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ अपने रिश्ते की अफवाहों के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है लेकिन फैं को यकीन है कि वे दोस्तों से कहीं ज्यादा हैं. फैंस को दोनों एक्टर्स की जोड़ी बेहद पसंद हैं और वो उन्हें साथ देखना भी काफी पसंद करते हैं. साथ ही आज सोनाक्षी के लिए जहीर ने एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

आपको बता दें कि, जहीर इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोनाक्षी सिन्हा के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. पहली फोटो में, हम एक्ट्रेस को एक पिंक ड्रेस में देख सकते हैं, जिसे उन्होंने नीले रंग की जैकेट के साथ पेयर किया है. अगली तस्वीर उनकी फिल्म डबल एक्सएल की है. इसके बाद उन्होंने अपनी एक सेल्फी शेयर की है इस फोटो में वह सर्दियों के कपड़ों से लदे हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जहीर ने कैप्शन में लिखा, 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगो का काम है कहना. Neways….आप हमेशा मुझ पर झुक सकते हैं. आप बेस्ट हैं. "दहाड़ते" रहो और हमेशा उड़ते रहो. भगवान करे दुनिया को आप सबसे ज्यादा देखें. आप हमेशा मरमेड लाइफ जिएं. हमेशा खुश रहें. आई लव यू #परफेक्ट.”

यह भी पढ़ें - Nora Fatehi: खुद को एक कमरे में रखती थी लॉक, नोरा फतेही ने किया खुलासा

इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह संजय लीला भंसाली के मैग्नम-ऑपस वेब शो 'हीरा मंडी' (Heera Mandi) में नजर आने वाली हैं. इस प्रोजेक्ट में वह अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Haidry), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) और ऋचा चड्ढा (Richha Chadha) के साथ दिखाई देने वाली हैं. शो के फर्स्ट लुक ने सभी को उनके दीवाना बना दिया है.