logo-image

अदिति राव हैदरी के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ ने लुटाया प्यार, इस अंदाज में मनाया एक्ट्रेस का खास दिन

सिद्धार्थ ने अपनी पार्टनर और एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का जन्मदिन मनाते हुए एक प्यारा सा इंस्टाग्राम पोस्ट किया. उन्होंने एक्ट्रेस को प्यारी बताते हुए उन्हें खास बताया.

Updated on: 28 Oct 2023, 05:48 PM

नई दिल्ली:

अपनी पार्टनर अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) का जन्मदिन मनाने के लिए, बोम्मारिलु स्टार सिद्धार्थ ने उनके लिए अपना प्यार दिखाते हुए एक प्यारा सा इंस्टाग्राम पोस्ट किया. पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस को एक फैशनेबल ब्लेक टॉप और नीली जींस में देखा जा सकता है. राउंड चश्मा लगाए सिद्धार्थ और अदिति एक दूसरे के साथ मुस्कुराते और बेहद खुश नजर आए. इस दौरान सिद्धार्थ ने एक बहुत प्यारा सा जन्मदिन नोट पोस्ट किया, जो उनकी प्रेमिका अदिति के प्रति उनके सोच को दिखाता है. पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "क्या वह प्यारी नहीं है? जन्मदिन मुबारक साथी. साथ होने के लिए धन्यवाद. 

 

सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी के बारे में 

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ के बीच रिश्ते की अफवाहें पिछले कुछ समय से उड़ रही हैं, जिसका वजह से उनकी 2021 की फिल्म महा समुद्रम के सेट पर उनकी गहरी दोस्ती हुई थीं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते को साफ नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जन्मदिन की शुभकामनाओं ने इन अटकलों को हवा दे दी है. अदिति और सिद्धार्थ का रिश्ता और भी मजबूत होता दिख रहा है, क्योंकि उन्हें कैजुअल लंच डेट से लेकर रेड-कार्पेट इवेंट तक कई मौकों पर एक साथ देखा गया है. उनकी केमिस्ट्री ने प्रशंसकों और मीडिया को भी अट्रेक्ट कर लिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth (@worldofsiddharth)

अदिति राव हैदरी के प्रोफेशनल फ्रंट पर

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) को हाल ही में विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित वेब सीरीज जुबली में देखा गया था. अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता और कई अन्य कलाकारों ने सीरीज में अभिनय किया. वह एक अन्य वेब सीरीज, ताज डिवाइडेड बाई ब्लड में भी दिखाई दीं. अभिनेत्री (Aditi Rao Hydari) वर्तमान में काजरी बब्बर द्वारा निर्देशित एक इंगलिश फिल्म लायनेस की शूटिंग कर रही हैं.

सिद्धार्थ के प्रोफेशनल फ्रंट पर

सिद्धार्थ (Siddhartha) को हाल ही में एसयू अरुण कुमार द्वारा निर्देशित चिट्ठा में देखा गया था. फिल्म में निमिषा सजयन, अंजलि नायर और सहस्र श्री ने भी लीड रोल निभाईं. कहानी एक व्यक्ति के उसकी भतीजी के साथ रिश्ते और उन घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमता है जो तब सामने आती हैं जब एक पीडोफाइल उसका अपहरण कर लेता है. सिद्धार्थ ने अपने बैनर एटकी एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म का निर्माण भी किया.