logo-image

Box Office: वरुण धवन की 'जुड़वा 2' की धमाकेदार एंट्री, जानिए कलेक्शन

वरुण, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर 'जुड़वा 2' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 16.10 करेड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Updated on: 01 Oct 2017, 12:07 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के यंग एक्टर्स में गिने जाने वाले वरुण धवन कमाई के मामले में सबके बॉस निकले। वरुण, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर फिल्म 'जुड़वा 2' ने बॉक्स ऑफिस पर ढंकेदार एंट्री की है।

फिल्म ने रिलीज वाले दिन ही 16.10 करोड़ रुपये की कमाई की। इस साल की यह 'बाहुबली-2', 'ट्यूबलाइट' और 'रईस' के बाद अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

फिल्म क्रिटिक और बिजनेस एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, इस फिल्म ने पहले दिन की बेहतरीन कमाई से एक बीमार इंडस्ट्री में नई जान फूंक दी है।

आदर्श ने ट्वीट किया कि यह फिल्म 2017 में बड़ी ओपनिंग वाली फिल्मों में चौथे स्थान पर है। 'बाहुबली 2' (41 करोड़ रुपए), 'ट्यूबलाइट' (21.15 करोड़ रुपए), 'रईस' (20.42 करोड़ रुपए) और 'जब हैरी मेट सेजल' (15.25 करोड़ रुपए) अन्य फिल्में है।

 डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह रोमांटिक कॉमिडी शुक्रवार को रिलीज हुई। शुक्रवार के बाद दशहरा वीकेंड और सोमवार को गांधी जयंती की छुट्टी का भी फिल्म को खास फायदा मिलने वाला है।

'जुड़वा 2' मूवी रिव्यू: वरुण धवन में नहीं दिखी सलमान खान वाली बात

'जुड़वा 2' 1997 में आई सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल है। इस बार फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में हैं और तापसी पन्नू और जैकलिन फर्नांडीज भी हैं। जैसा की नाम से ही जाहिर है कि इस फिल्म में वरुण धवन जुड़वा भाइयों के किरदार में है। इस फिल्म में कॉमिडी के साथ ऐक्शन और रोमांस भी है।

इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है और फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेंमेंट ने इसे पेश किया है।

बिग बॉस 11: ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान का वरुण धवन के साथ धमाल, देखें फोटो