News Nation Logo

अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्मों का हो रहा क्लैश, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

आज अक्षय कुमार ने अपनी इस साल की तीसरी फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) की रिलीज का ऐलान किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Jun 2022, 04:25:15 PM
laal singh chaddha song

अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्मों का हो रहा क्लैश (Photo Credit: फोटो- @_amirkhan Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के दिन अभी सही नहीं चल रहे हैं. एक के बार एक उनकी 2 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं. वहीं आज अक्षय कुमार ने अपनी इस साल की तीसरी फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) की रिलीज का ऐलान किया है. अक्षय की तीसरी फिल्म इस साल 11 अगस्त को रक्षाबंधन के खास मौके पर रिलीज हो रही है. ऐसे में लोग एक बार फिर ये बात करने लगे हैं कि अक्षय ने फिर से अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है. दरअसल अक्षय की अपकमिंग फिल्म का क्लैश आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ हो रहा है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'निकम्मा' नहीं हैं अभिमन्यु दासानी, हलवाई की दुकान पर बनाया फाफड़ा

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी सिनेमाघरों में 11 अगस्त को दस्तक देगी. यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन यश स्टारर 'केजीएफ: चैप्टर 2' से क्लैश के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स अक्षय कुमार को हिदायत दे रहे हैं कि उन्हें फिल्म की रिलीज को फिलहाल के लिए टाल देना चाहिए क्योंकि आमिर खान के आगे उनकी फिल्म का चल पाना मुश्किल है. बता दें कि फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. दोनों इससे पहले फिल्म 'टॉइलेट - एक प्रेम कथा' में नजर आए थे.

First Published : 16 Jun 2022, 04:24:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.