logo-image

Border 2 के लिए हो जाएं तैयार, सनी देओल के साथ हुई इस एक्टर की एंट्री

'बॉर्डर 2' एक बड़े पैमाने का प्रोजेक्ट है जिसमें कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स नजर आ सकते हैं. पहली वाली फिल्म की तरह ये भी मल्टी स्टारर एंटटेनर होने वाली हैं.

Updated on: 04 Oct 2023, 07:12 PM

नई दिल्ली:

Border 2 Shooting: बॉलीवुड में इस समय रीमेक का दौर चल रहा है. एक के बाद एक फिल्मों के सीक्वल सामने आ रहे हैं. वहीं अधिकतर हिट फिल्मों के सीक्वल पाइपलाइन में हैं. हाल में सनी देओल स्टारर 'गदर 2' (Gadar 2) रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस सीक्वल के बाद अब सनी देओल अपनी फिल्म बॉर्डर के दूसरे भाग पर काम करने जा रहे हैं. 1997 केभारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधिरित बॉर्डर के दूसरे भाग का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही ये इंतजार खत्म होने वाला है. 

'गदर 2' की सफलता के बाद सनी देओल छोटे-मोटे रोल निभाने के मूड में नहीं हैं. सुपरस्टार ने कल ही राजकुमार संतोषी और आमिर खान के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है. आगे चलकर उनका इरादा पूरी तरह से बड़े पैमाने की एक्शन फिल्मों बनाने का है. सनी एक और एक्शन तमाशा, बॉर्डर 2 के लिए तैयाीर कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी, जेपी दत्ता और निधि दत्ता ने 'बॉर्डर 2' के लिए हाथ मिला लिया है. 

खबर है कि बॉर्डर 2 अगले साल किसी भी समय फ्लोर पर आ सकती है. इसके साथ ही फिल्म से एक और एक्टर का नाम जुड़ा है. एक्टर आयुष्मान खुराना बॉर्डर 2 में नजर आ सकते हैं. सनी देओल के साथ खुराना पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. जेपी दत्ता की बॉर्डर 2 में के लिए अभी आयुष्मान खुराना से बातचीत चल रही है. अभिनेता सनी के साथ आर्मी अफसर रोल में दिखेंगे. भूषण कुमार और जेपी दत्ता साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेंगे. साथ ही बॉर्डर 2 को भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. 

'बॉर्डर 2' एक बड़े पैमाने का प्रोजेक्ट है जिसमें कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स नजर आ सकते हैं. पहली वाली फिल्म की तरह ये भी मल्टी स्टारर एंटटेनर होने वाली हैं. अब देखना ये है कि बॉर्डर 2 में किस-किस एक्टर को एंट्री मिलती है.