logo-image

No Entry Sequel: 'नो एंट्री' का सीक्वल बनाएंगे बोनी कपूर, अनिल कपूर-सलमान खान को रिप्लेस करेंगे ये एक्टर

No Entry Sequel: बोनी कपूर 2005 की फिल्म 'नो एंट्री' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं.

Updated on: 30 Mar 2024, 12:33 PM

New Delhi:

No Entry Sequel: 2005 की ब्लॉकबस्टर 'नो एंट्री' का मोस्ट अवेटेड सीक्वल सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है, जिसमें स्टार-स्टडेड कलाकार दोगुनी हंसी और भ्रम पैदा करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि, इस फिल्म में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ डबस रोल निभाने के लिए तैयार हैं, 20 साल बाद आखिरकार बहुप्रतीक्षित सीक्वल की एंट्री होगी. निर्माता बोनी कपूर ने पुष्टि की है कि उनकी 2005 की हिट मल्टी-स्टारर कॉमेडी नो एंट्री को बनाने की तैयारियां शुरू होने वाली हैं. 

फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल की तैयारियां हुईं शुरू
ओजी फिल्म 'नो एंट्री' में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान ने एक्टिंग की था और यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बिपाशा बसु, ईशा देओल, लारा दत्ता और सेलिना जेटली भी थीं.लंबे समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि निर्माता सलमान और अनिल के साथ उनकी भूमिकाओं को दोहराते हुए सीक्वल बनाने की कोशिश कर रहे थे. कई मौकों पर, बज़्मी और बोनी कपूर ने यह भी शेयर किया था कि वे एक स्क्रिप्ट के साथ तैयार थे और सितारों द्वारा इसे आगे बढ़ाने का इंतजार कर रहे थे.

मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में, बोनी कपूर ने पुष्टि की कि नो एंट्री 2 आखिरकार नए कलाकारों के साथ बन रही है. “फिल्म पर काम चल रहा है और हम इसके लिए तैयार हैं. यह बहुत बड़ा है और हम इस साल दिसंबर तक इसे शुरू कर देंगे. हमें वरुण, अर्जुन और दिलजीत मिल गए हैं. वहाँ बहुत सारी एक्ट्रेसस भी होंगी.” नो एंट्री को 2025 में 20 साल पूरे हो जाएंगे, जब मेकर्स को फिल्म रिलीज करने की उम्मीद है. खबर है कि सीक्वल में वरुण, दिलजीत और अर्जुन की दोहरी भूमिकाएँ होंगी.

हालांकि अभी तक लीड एक्ट्रेसस की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन अटकलें तेज हैं कि इस तिकड़ी के साथ कौन स्क्रीन शेयर करेगा. बज़्मी इस समय 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में बिजी हैं, इसलिए एक्ट्रेसस के चयन का निर्णय रिलीज के बाद शुरू होने की उम्मीद है. पिछली अफवाहों में कृति सनोन, कियारा आडवाणी, दिशा पटानी और रश्मिका मंदाना सहित सितारों से भरी लाइनअप का संकेत दिया गया था, हालांकि तब से स्क्रिप्ट में बदलाव हुए हैं. 'नो एंट्री, में एंट्री' साल 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है.