logo-image
लोकसभा चुनाव

Boney Kapoor-Arjun Kapoor: बेटे अर्जुन कपूर के साथ फिल्म बनाएंगे बोनी कपूर, शेयर किए एक्साइटिंग प्लान

Boney Kapoor-Arjun Kapoor: हाल ही में एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने अपने बच्चों अर्जुन कपूर, खुशी कपूर और जान्हवी कपूर के साथ काम करने के बारे में खुलासा किया है.

Updated on: 02 Apr 2024, 09:21 AM

New Delhi:

Boney Kapoor-Arjun Kapoor: बोनी कपूर ने हाल ही में अपनी आने वाली कुछ फिल्मों का प्लान शेयर किया. फिल्म मेकर की कई फिल्मों पर काम चल रहा है. फिल्म जगत के कई अन्य प्रसिद्ध परिवारों की तरह, उनके बच्चे अर्जुन, जान्हवी और ख़ुशी कपूर परिवार की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि इन तीनों ने अपने करियर की शुरुआत अलग-अलग कंपनियों से की थी.खुद एक निर्माता होने के बावजूद बोनी ने अपने बच्चों को लॉन्च नहीं किया. उन्होंने उनमें से केवल दो को ही अपनी फिल्मों में रखा - तेवर और मिली. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनके बच्चों ने उनसे कभी उनके लिए फिल्में बनाने के लिए नहीं कहा. वे इंडस्ट्री में अपनी राह खुद बना रहे हैं.

बोनी कपूर की अर्जुन कपूर, खुशी कपूर और जान्हवी कपूर के साथ काम करने के प्लान के बारे में
हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में बोनी कपूर ने कहा, "ऐसी स्थिति कभी पैदा नहीं हुई. अर्जुन कभी मेरे पास काम मांगने नहीं आए. वह जानते हैं कि मैं किन स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहा हूं. वह यह भी जानते हैं कि आखिरकार जो मेरा है वह उनका है.'' तेवर करना उनकी पसंद थी." बोनी कपूर ने अर्जुन कपूर के साथ एक सोलो हीरो फिल्म करने के बारे में बात की, उन्होंने खुलासा किया, "मैं जल्द ही उनके साथ कुछ और फिल्में करूंगा - नो एंट्री 2 और एक और सोलो हीरो फिल्म. मुझे बाद का विषय पसंद आया और मैंने सुनाया यह उन्हें काफी पसंद भी आया है. हम उस फिल्म पर भी काम कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

बोनी कपूर ने अपनी बेटियों खुशी कपूर और जान्हवी कपूर के साथ काम करने पर भी प्रकाश डाला, "खुशी के साथ, मैं उस स्टेज पर नहीं पहुंची हूं जहां मैंने उससे कहा था कि मेरे पास उसके लिए एक विषय है और मैं उसे इसमें कास्ट करूंगा. लेकिन वह मेरे दिमाग में है. जहां तक ​​जान्हवी का सवाल है, मेरे दिमाग में एक विषय है जिस पर मैं निर्माण करना चाहता हूं."

बोनी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में 
मीडिया ने विशेष रूप से बताया कि बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियो नो एंट्री 2 के लिए टीम बना रहे हैं और सीक्वल के लिए एक शानदार कलाकार को शामिल किया है. एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "अनीस बज़्मी नो एंट्री 2 का निर्देशन और लेखन करने के लिए तैयार हैं, और हमने वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ को मुख्य भूमिका में साइन किया है. वे स्क्रिप्ट को लेकर रोमांचित हैं और उन्होंने इसे अपनी मंजूरी दे दी है." बोनी कपूर और अनीस बज्मी पिछले छह महीने से वरुण, अर्जुन और दिलजीत से बातचीत कर रहे हैं. प्रत्येक अभिनेता का मानना ​​है कि सीक्वल 2005 की मूल कॉमेडी के आकर्षण को पार कर जाएगा. सूत्र ने विस्तार से बताया, "नो एंट्री 2 की एक शानदार स्क्रिप्ट है, जिसकी हर कोई चर्चा कर रहा है. शूटिंग दिसंबर 2024 में शुरू होगा, और यह 2025 में एक भव्य नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है, जो पहली किस्त के 20 साल पूरे करेगा."