logo-image

Boney Kapoor: 27वीं सालगिरह पर बोनी कपूर को आई श्रीदेवी की याद

आज बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की शादी की सालगिरह है, इस मौके पर फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी के साथ बिताए गए पलों को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया.

Updated on: 02 Jun 2023, 07:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ( Boney Kapoor) की शुक्रवार, 2 जून, 2023 को 27वीं सालगिरह (Sridevi-Boney Kapoor Anniversary) है.  इस मौके पर बोनी कपूर ने अपनी पत्नी और दिवंगत पत्नी अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर अनदेखी तस्वीरें शेयर की है. शादी की सालगिरह पर फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अपनी पत्नी और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के साथ बिताए गए पलों को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन दिया, '1996  2 जून हमने शिरडी में शादी की, आज हमारी शादी को 27 साल पूरे हो गए.' तस्वीर में कपल को बोट में पोज देते हुए देखा जा सकता है. बोनी कपूर के इस पोस्ट के शेयर करने के तुरंत बाद ही फैंस ने कमेंट सेक्शन को रेड हार्ट और फॉयर इमोटिकॉन्स से भर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

बोनी कपूर के पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट कर लिखा है, 'सच्चा प्यार किसी भी उम्र में या जीवन के किसी भी समय हो सकता है. प्यार की असली खूबसूरती है उसे हमेशा संजो कर रखना चाहे परिस्थितियां कैसी भी आएं.' एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'वह हमेशा आपके साथ है'. 

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela : उर्वशी रौतेला ने क्या लाइमलाइट के लिए परवीन बाबी की बायोपिक से जोड़ा खुदका नाम ? सामने आई सच्चाई

बोनी कपूर का अपकमिंग प्रोजेक्ट, बोनी कपूर हाल ही में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और डिंपल कपाड़िया के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तू झूठा मैं मक्कार' में नजर आए थे. उनका अगला प्रोडक्शन अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म 'मैदान' है, जिसमें अजय देवगन एक दिग्गज कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे, जिन्हें भारतीय फुटबॉल के संस्थापक पिता के रूप में जाना जाता है. फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी हैं. यह फिल्म 23 जून 2023 को थिएटर्स में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.