logo-image

Video: बोनी कपूर के साथ झूमीं शबाना आजमी, शम्मी कपूर के गाने पर किया डांस

इस वीडियो को देखकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी जाह्नवी कपूर  भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं. जाह्नवी ने कमेंट में हार्ट इमोजी बनाते हुए डांस की तारीफ की है

Updated on: 22 Jan 2022, 06:02 PM

नई दिल्ली:

फेमस फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने यादों के पिटारे से पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस को भी 70 का दशक याद आ गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बोनी कपूर दिवंगत अभिनेता शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) के गाने 'मेरे यार शब्बा खैर' पर झूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो में बोनी कपूर के साथ शबाना आजमी भी डांस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia पर चढ़ा 'पुष्पा' का जादू, धमाकेदार डांस Video वायरल

बोनी कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'शम्मी कपूर को मेरी श्रद्धांजलि, पार्टी में 60/70 के सबसे करीबी क्लोन/ड्रेस्ड स्टार से सम्मानित किया गया और एक ट्रॉफी भी मिली.' बोनी कपूर (Boney Kapoor) के वीडियो में जावेद अख्तर भी दिखाई दे रहे हैं. बोनी और शबाना आजमी जबरदस्त अंदाज में झूमते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इस वीडियो में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी नजर आ रही हैं. किरण भी गाने की धुन पर थिरकती दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

इस वीडियो को देखकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी जाह्नवी कपूर  भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं. जाह्नवी ने कमेंट में हार्ट इमोजी बनाते हुए डांस की तारीफ की है. बीते दिनों बोनी कपूर ने अपनी पत्नी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की एक तस्वीर शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी. तस्वीर में श्रीदेवी की पीठ पर सिंदूर ने बोनी कपूर का नाम लिखा नजर आ रहा था. बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने तस्वीर के साथ बताया कि ये साल 2012 की है जब लखनऊ में श्रीदेवी दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची थीं.