logo-image

Koffee With Karan 8: खुशी की फिल्म 'द आर्चीज' देखने के बाद 3 दिन तक रोए थे बोनी कपूर, जान्हवी ने किया खुलासा

Koffee With Karan 8: बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से डेब्यू किया था. कॉफी विद करण में उन्होंने फिल्म पर अपने परिवार के रिएक्शन के बारे में बात की है.

Updated on: 04 Jan 2024, 10:47 AM

New Delhi:

Koffee With Karan 8: कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan 8) के लेटेस्ट एपिसोड में बहनें जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर गेस्ट के रूप में दिखाई दिए और उन्होंने फिल्म बिजनेस में अपने सफर के बारे में खुलकर बात की. खुशी ने अपनी पहली फिल्म पर अपने परिवार के रिएक्शन के बारे में भी बताया. बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने जोया अख्तर की द आर्चीज से डेब्यू किया. यह फिल्म पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और इसे मिले-जुले रिव्यूज मिले. एपिसोड के दौरान करण ने खुशी से पूछा कि उन्होंने फिल्म के लिए ऑडिशन कैसे दिया.

ऐसे हुआ था द आर्चीज के लिए खुशी कपूर का ऑडिशन
जिसके जवाब में खुशी ने कहा, “मैं अभी न्यूयॉर्क से वापस आया थी, और उस समय शुरुआत करने का मेरा कोई इरादा नहीं था. इसलिए जब मैने ऑडिशन दिया, तो मैं पूरी तरह से कांप रही थी. यह मेरा पहला ऑफिस था, पहला ऑडिशन था जो मैंने दिया था, इसलिए मैं डरी हुई थी. हालाँकि, जोया ने मेरे लिए इसे असल में आसान बना दिया, उन्होंने मुझे शांत कर दिया. मैं घबरा रही थी, लेकिन मुझे लग रहा था कि सब ठीक हो गया.'' खुशी ने कहा कि एक बार जब उन्हें फिल्म में बेट्टी कूपर की प्रतिष्ठित भूमिका मिली, तो उन्होंने "तुरंत चिल्लाना शुरू कर दिया" और रोने लगीं. “मुझे पता था कि मैं बहुत लंबे समय से ऐसा करना चाहती थी. उस पल मुझे लगा, 'ठीक है, अब यह मेरे लिए हो रहा है.' यह जोया के साथ था और मेरे लिए सबसे आदर्श आइडियल थी और मैं सच में भावुक हो गई.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

खुशी कपूर ने खुलासा किया कि द आर्चीज देखने के बाद बोनी कपूर इतने भावुक हो गए कि वह रोने लगे. जान्हवी ने आगे कहा, “वह तीन दिनों तक रोए!.” जान्हवी, जिन्होंने 2018 में करण जौहर की धड़क के साथ अपनी शुरुआत की, ने कहा कि ख़ुशी को स्क्रीन पर एक्टिंग करते देखना उनके लिए एक “साफ रूप से” इमोशनल पल था और फिर उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बहन और माँ श्रीदेवी में क्या समानताएँ हैं.

'द आर्चीज' की कास्ट के बारे में 
खुशी के अलावा, द आर्चीज ने शाहरुख खान की बेटी, सुहाना और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते, अगस्त्य नंदा के अभिनय की शुरुआत भी की. जब से पहली बार इसकी घोषणा की गई थी, तब से फिल्म पर एक ग्रुप ने हमला किया था, जिनका मानना ​​था कि इसमें स्टार किड्स को कास्ट करना  में नेपोटिजम को बढ़ावा दिया जा रहा है. इसके चलते तीन कलाकारों को स्क्रीन पर दिखने से पहले ही ट्रोल किया जाने लगा.

Nepotism के लिए हुई थीं ट्रोल 
ट्रोलिंग के बारे में पूछे जाने पर खुशी ने कहा, "मैं कभी-कभी कुछ चीजें पढ़ती हूं, मैं पढ़ने की कोशिश करती हूं लेकिन आप मदद नहीं कर सकते, आप देखना चाहते हैं कि लोग आपके बारे में क्या कह रहे हैं." “मैंने अपने बारे में पहले नफरत भरे कमेंट्स तब पढ़े थी जब मैं 11 या 12 साल का था. एक बार जब आप इसे देखते रहें, तो आप समझ जाते हैं कि यह किसी ठोस चीज से नहीं आ रहा है. यह सिर्फ लोग अपनी असुरक्षाएं आप पर निकाल रहे हैं.”