News Nation Logo

BMC ने सोनू सूद पर लगाया था अवैध निर्माण कराने का आरोप, बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

बीएमसी (BMC) ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) पर एक छह मंजिली रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 13 Jan 2021, 05:51:00 PM
sonu sood

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोनू सूद और बीएमसी मामले में आदेश सुरक्षित रखा (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) और बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) से संबंधित मामले आदेश सुरक्षित रख लिया है. बीएमसी (BMC) ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) पर एक छह मंजिली रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया था. सोनू सूद (Sonu Sood) पर आरोप है कि उन्होंने बृहन्मुंबई नगर निगम से अनुमति लिए बगैर अपने इस घर को होटल में परिवर्तित किया है, जिसके चलते पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स ने लोहड़ी, मकर संक्रांति, बिहू और पोंगल पर फैंस को दी बधाई

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बॉम्बे हाई कोर्ट में आवेदन दायर कर बीएमसी की तरफ से जारी नोटिस को चुनौती दी है. सोनू सूद (Sonu Sood) ने दावा किया है कि उन्होंने कोई अवैध काम नहीं किया है और सभी जरूरी अनुमतियां ले ली हैं. अब केवल महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी (एमसीजेडएमए) की अनुमति का इंतजार है.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया गिरफ्तार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बता दें कि जून 2018 में सोनू सूद (Sonu Sood) ने बीएमसी के के-वेस्ट वार्ड बिल्डिंग प्रपोजल डिपार्टमेंट को आवेदन दिया था, जिसमें उनके आवासीय परिसर को लॉजिंग-कम-बोडिर्ंग सुविधा में बदलने का प्रस्ताव था. बीएमसी ने सितंबर 2018 में प्रस्ताव को लौटाते हुए सभी मानदंडों का पालन करते हुए एक संशोधित प्रस्ताव पेश करने के लिए कहा था, जो अब तक नहीं दिया गया है. सोनू सूद ने बुधवार को मुंबई में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की है. सोनू सूद (Sonu Sood) की इस मीटिंग को लेकर सियासी गलियारों में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है.

First Published : 13 Jan 2021, 05:51:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sonu Sood BMC