News Nation Logo
Banner

प्रीति जिंटा मामला: बॉम्बे HC से नेस वाडिया को राहत, छेड़छाड़ के आरोप को किया ख़ारिज

बॉम्बे हाई कोर्ट से नेस वाडिया को बड़ी राहत मिली है. एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों को कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 11 Oct 2018, 09:54:07 AM
प्रीति ज़िंटा और नेस वाडिया

प्रीति ज़िंटा और नेस वाडिया

मुंबई:

मीडिया से लेकर बॉलीवुड जगत तक #MeToo कैंपेन के तहत महिलाएं यौन शोषण की घटनाओं को सामने रही हैं. आम से लेकर खास लोग इस कम्पैन से जुड़कर अपनी बात दुनिया के सामने बेबाकी से रख रहे हैं. तनुश्री दत्ता के खुलासे के बाद कई हस्तियां खुलकर सामने आईं है. इन सब के बीच प्रीति ज़िंटा के एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया को छेड़छाड़ मामले में कोर्ट से बड़ी राहत मिली है .

बॉम्बे हाई कोर्ट से नेस वाडिया को बड़ी राहत मिली है. एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों को कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया है. इसे लेकर प्रीति से भी जवाब मंगा गया था. नेस वाडिया की ओर से कोर्ट में याचिका दायर की गई थी. कोर्ट ने दोनों पक्षों को आपस में मामला सुलझाने की सलाह दी थी. साल 2014 में प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर धमकाने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. यह घटना आईपीएल मैच के दौरान मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में हुआ था.

और पढ़ें: #MeToo : इन चर्चित लोगों पर लग चुके हैं यौन उत्पीड़न के आरोप, बढ़ती जा रही है लिस्ट

नेस वाडिया और प्रीति किंग्स इलेवन पंजाब, आईपीएल टीम के सह मालिक हैं. प्रीति ज़िंटा ने आरोप लगाया कि नेस ने मैच के दौरान उनके साथ बदसलूकी की थी. प्रीति ने शिकायत में आरोप लगाया था कि ब्रेकअप के बाद नेस उन्हें परशान करते थे. इसके साथ ही गली-गलौच और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते थे. नेस प्रीति के इन आरोपों को ख़ारिज करते आये हैं.  इसी साल फरवरी में पुलिस ने नेस वाडिया के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया था,. इसके ख़ारिज करने कि मांग को लेकर नेस हाई कोर्ट पहुंचे थे.

First Published : 10 Oct 2018, 10:41:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Preity Zinta Ness Wadia Ipl
×