logo-image

सोनू सूद को बॉम्बे हाईकोर्ट का झटका, BMC के खिलाफ याचिका खारिज

बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उनके आवास पर अवैध निर्माण पर बीएमसी के नोटिस को चुनौती दी गई थी

Updated on: 21 Jan 2021, 11:54 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को मुंबई में कथित अवैध निर्माण मामले पर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से झटका लगा है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता सोनू सूद की याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उनके आवास पर अवैध निर्माण पर बीएमसी के नोटिस को चुनौती दी गई थी. हाईकोर्ट ने अवैध निर्माण पर एक्शन का फैसला पूरी तरह से बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) के ऊपर छोड़ दिया है. बीएमसी (BMC) ने अवैध निर्माण को लेकर सोनू सूद (Sonu Sood) को नोटिस जारी किया था. इसके खिलाफ सोनू सूद (Sonu Sood) ने उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की थी.

बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने फैसला सुनाते हुए अवैध निर्माण मामले पर दायर सोनू की याचिका को खारिज कर दिया है. अब देखना होगा बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) इस पर क्या एक्शन लेती है. बता दें कि 13 जनवरी को हुई सुनवाई के दौरानबृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने सूद को 'आदतन अपराधी' बताया था. 

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Birthday: सुशांत को याद कर भावुक हुईं श्वेता सिंह कीर्ति, लिखा ये इमोशनल नोट

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का Video हुआ वायरल, बोलीं- अब मेरे पीछे मत आना प्लीज...

सोनू सूद (Sonu Sood) पर आरोप है कि उन्होंने नगर निगम से अनुमति लिए बगैर उपनगर जुहू स्थित रिहायशी इमारत में कथित तौर पर ढांचागत बदलाव किया है जिसके चलते पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. बीएमसी के नोटिस के खिलाफ सोनू सूद ने बॉम्बे उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था. सोनू सूद (Sonu Sood) ने वकील डीपी सिंह के जरिए पिछले हफ्ते दायर अपनी याचिका में कहा था कि उन्होंने छह मंजिला शक्ति सागर इमारत में कोई अवैध निर्माण नहीं करवाया है. सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सोनू फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार संग नजर आएंगे. फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर, मानव विज और ललित तिवारी भी हैं.