logo-image

कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से लगा झटका, चलता रहेगा मानहानि का मुकदमा

आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस कंगना की वो याचिका खारिज कर दी है जिसमें उन्होंने मशहूर गीतकार जावेद अख्तर द्वारा  खिलाफ अंधेरी कोर्ट में जारी मानहानि के मुकदमे को खारिज करने की मांग की थी

Updated on: 09 Sep 2021, 02:41 PM

highlights

  • जावेद अख्तर ने मानहानि का मुकदमा किया था
  • कंगना की याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुसीबतें कम होना का नाम नहीं ले रही हैं. आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस कंगना की वो याचिका खारिज कर दी है जिसमें उन्होंने मशहूर गीतकार जावेद अख्तर द्वारा  खिलाफ अंधेरी कोर्ट में जारी मानहानि के मुकदमे को खारिज करने की मांग की थी. वहीं इससे पहले बॉम्‍बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने जावेद अख्तर की शिकायत पर मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत द्वारा शुरू की गयी कार्यवाही खारिज करने के लिए कंगना की अर्जी पर 1 सितंबर को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था. 

यह भी पढ़ें: इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार, देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि ये मामला साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ था. कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद गीतकार जावेद अख्तर पर कई तरह के आरोप लगाए थे, जिसके बाद जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था. जावेद अख्तर का कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ आरोप है कि उन्होंने नेशनल टीवी पर गलत स्टेटमेंट देकर उनकी छवि खराब की है.. इस मामले में जावेद अख्तर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दिए गए कंगना के एक टीवी इंटरव्यू का जिक्र किया था.

इसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने अपनी याचिका में मजिस्ट्रेट के उस आदेश को रद्द करने की मांग की थी जिसमें पुलिस को जावेद की शिकायत के बाद जांच के आदेश दिए थे. वहीं अब कंगना रनौत चाहती हैं कि ये केस जल्द से जल्द खत्म हो जाए मगर जावेद अख्तर ऐसा करने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपने दिए गए बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में कंगना किसी बयान की वजह से नहीं बल्कि अपने उपनाम की वजह से सुर्खियां में आ गई थीं. दरअसल, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना सरनेम ‘रनौत’ बदल दिया है. कंगना ने अपनी फिल्म के प्रमोशन से पहले अपने नाम से 'रनौत' हटाकर थलाइवी को जोड़ लिया है. अब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इनका नाम कंगना रनौत नहीं बल्कि कंगना थलाइवी है. कंगना की फिल्म थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म तमिलानाडु की कई बार मुख्यमंत्री रहीं जे जयललिता की जीवनी पर आधारित है. फिल्म में जे जयललिता के एक्ट्रेस से मुख्यमंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया है. फिल्म में कंगना रनौत के साथ अरविंद स्वामी लीड रोल में हैं.