News Nation Logo

Arya 2: रूह कंपकंपा देने वाले खतरनाक लुक में सुष्मिता के अभिनय का धमाल

आर्या 2 ( web-series Aarya 2 ) के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ( Sushmita Sen ) एक बार फिर एंग्री लेडी के रूप में नजर आएंगी. इस वेबसीरीज में उन्होंने दुश्मनों से बदला लेने वाली महिला के रूप में बेहद शानदार अभिनय किया है.

Written By : Manoj Sharma | Edited By : Manoj Sharma | Updated on: 22 Nov 2021, 11:19:48 PM
sushmita sen

Sushmita Sen in Arya 2 (Photo Credit: News Nation)

New Delhi:

सुष्मिता सेन ( Sushmita Sen ) के प्रशंसक वेबसीरीज 'आर्या'  ( web-series Aarya ) के पहले सीजन की जबरदस्त सफलता को आज भी याद रखते हैं. उस वेबसीरीज में सुष्मिता ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था. सुष्मिता के प्रशंसकों के लिए यह एक खुशखबरी जैसा ही है कि अब एक और जबरदस्त सीज़न के साथ 'आर्या' वापसी करने जा रही हैं. सुष्मिता सेन इसमें भी मुख्य भूमिका में हैं. 'आर्या' का दूसरा सीजन ( web-series Aarya 2 ) जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर शुरू होने जा रहा है.

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सुष्मिता एक बार फिर आर्या सरीन की भूमिका नजर आएंगी और दर्शक फिर से उन्हें खतरनाक दुश्मनों के साथ मुकाबला करते देखेंगे. एक्शन व ड्रामा सीरीज 'आर्या' का निर्माण राम माधवानी ने किया है और इसमें आर्या की रहस्यमयी दुनिया पर से पर्दा उठेगा.

तो आपको मनोरंजन की सौगात देने के लिए आर्या अब जल्द वापस लौटने वाली है, लेकिन उससे पहले फैंस को इसके सीक्वेल टीज़र का बेसब्री से इंतजार है. ये टीज़र बेहद कुशलता और मनोरंजक ढंग से कहानी से दर्शकों को जोड़ता है. इसमें आर्या अपने पति की हत्या का बदला लेते दिखती है. इससे साफ दिखता है कि आर्या सरीन के रूप में सुष्मिता सेन पहले से ज्यादा सख्ती और निर्ममता से पति की मौत का बदला लेती दिखाई देंगी. चेहरे पर लाल रंग और गुस्सा दर्शाती आंखों से सुष्मिता बेहद आक्रामक औऱ क्रूर नजर आती हैं. अपने परिवार को मुश्किलों से बचाने के लिए लड़ने वाली शेरनी जैसा रूप इस पोस्टर में नजर आता है, जो सुष्मिता की कमाल की अभिनय क्षमता की वजह से साकार हो सका है.

'आर्या' के दूसरे सीज़न के बारे में वेबसीरीज के डायरेक्टर राम माधवानी ने कहा, ‘‘पहले सीज़न के लिए हमें मिला प्यार व स्नेह बहुत सुखद था, इसलिए हमने पूरे स्नेह और श्रम के साथ दूसरा सीज़न बनाने का निर्णय लिया. इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में बेस्ट ड्रामा श्रेणी में इस शो का नॉमिनेशन इस कहानी में विश्वास को प्रदर्शित करता है, जो हम सुनाने के लिए यहां पर हैं। मैं शो के फैंस को आर्या के सफर का अगला कदम प्रस्तुत करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। आर्या हर कदम पर चुनौती का सामना करती है, क्योंकि वह अपने परिवार को जीवित रखने और बदला लेने के बीच संतुलन बनाकर चलने के लिए मजबूर है।’’

First Published : 12 Nov 2021, 06:48:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sushmita Sen Beauty Tips