logo-image

उस दौर में होता सोशल मीडिया तो कई चेहरे हो जाते बेनकाब- रवीना टंडन

रवीना ने कहा कि एक्टर्स के लिए इनदिनों सोशल मीडिया काफी हेल्पफुल है. वह कई चीजों को साफ कर रहा है. उस वक्त सोशल मीडिया के न होने के कारण एक्टर्स के पास अपनी बातें कहने का कोई दूसरा साधन नहीं था.

Updated on: 26 Nov 2019, 05:29 PM

नई दिल्ली:

90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रवीना टंडन के लोग आज भी दीवाने हैं. लाखों करोड़ों दिलों पर राज करने वाली रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. हाल ही में एक चैट शो के दौरान रवीना ने कई गंभीर मुद्दों पर बात की. जिनमें उन्होंने कहा कि अगर 90s के दौर में सोशल मीडिया होता तो बॉलीवुड के कई चेहरे बेनकाब हो जाते और कईयों की पोल खुल जाती.

रवीना ने कहा कि एक्टर्स के लिए इनदिनों सोशल मीडिया काफी हेल्पफुल है. वह कई चीजों को साफ कर रहा है. उस वक्त सोशल मीडिया के न होने के कारण एक्टर्स के पास अपनी बातें कहने का कोई दूसरा साधन नहीं था. सिर्फ न्यूज पेपर के माध्यम से ही एक्टर्स अपनी बातें लोगों के सामने रख पाते थे. लोगों को भी न्यूजपेपर पर लिखी हुई बातों का विश्वास था.

यह भी पढ़ें: YouTube पर छाया है भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का ये हॉट डांस VIDEO

रवीना ने कहा कि अगर सोशल मीडिया उस दौर में होता तो कई चेहरे बेनकाब हो जाते. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि अगर एक बार फिर उस दौर में उनके पास सोशल मीडिया आ जाए तो वह कई लोगों को बेनकाब कर देंगी.

रवीना ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया जिनमें दूल्हे राजा, शूल, घरवाली बाहरवाली, मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और आंटी नंबर 1 जैसी फिल्में शामिल हैं.