News Nation Logo
Banner

आज शाम बॉलीवुड सितारे करेंगे बड़ा ऐलान, बॉलीवुड की होगी होम डिलीवरी

बॉलीवुड के बड़े सितारे आज शाम बड़ा ऐलान करने जा रहे हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार अपनी फिल्मों को रिलीज करने के संदर्भ में एक बड़ा अनाउंसमेंट करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 29 Jun 2020, 08:08:12 AM
bollywood

बॉलीवुड सितारे (Photo Credit: प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई:

कोरोना वायरस की बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भारी मार पड़ा है. करीब चार महीनों से फिल्मों की शूटिंग बंद है. कई फिल्मों की रिलीज को टाल दिया गया. मार्च से मल्टीप्लेक्स बंद हैं. केंद्र सरकार ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू तो की लेकिन सिनेमा हॉल की खोलने पर कोई छूट नहीं दी गई. ऐसे में कई सारी फिल्में रिलीज को तैयार हैं मगर सिनेमा हॉल बंद होने की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही हैं. इसके मद्देनजर बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज एक बड़ी घोषणा करने की तैयारी में हैं.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस को सत्ता में न रहते हुए भी मिलता रहा चंदा, टाटा-गोदरेज समेत कई दाता

डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार आज शाम 4.30 बजे अपनी फिल्मों को रिलीज करने के संदर्भ में एक बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं. ट्वीट में इन स्टार्स की फोटो के साथ लिखा है- ''बॉलीवुड की होम डिलीवरी''. ये लाइन अपने आप में हिंट है कि ये घोषणा अपकमिंग फिल्मों की रिलीज को लेकर की जा सकती है.

यह भी पढ़ेंः अल्लाह से कहिए हमारे इम्तिहान न ले...फारुक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

आलिया-वरुण का हो रहा बायकॉट
डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ने ट्वीट में जिन फिल्मी सितारों का नाम लिया है उनमें आलिया भट्ट और वरुण धवन काफी विरोध हो रहा है. लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही भारी विरोध में हैं. हालांकि लोगों में इस बात को लेकर उत्सुकता है कि फिल्मी सितारे क्या ऐलान करने वाले हैं. लोग अक्षय कुमार और अजय देवगन को लेकर भी खाते उत्साहित है. 

First Published : 29 Jun 2020, 08:05:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×