logo-image

प्रियंका की टी-शर्ट पर लिखे शब्दों से सोशल मीडिया पर हंगामा, आप भी पढ़ें

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बिना कुछ करे ही आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है। इस बार तो वह बिना बोले ही विवादों के घेरे में आ गई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा को केवल उनकी टी-शर्ट पर लिखे चंद शब्दों को पढ़कर लोगों ने सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया।

Updated on: 11 Oct 2016, 12:03 AM

नई दिल्ली:

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बिना कुछ किए ही आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं। इस बार तो वह बिना बोले ही विवादों के घेरे में आ गई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा को केवल उनकी टी-शर्ट पर लिखे चंद शब्दों को पढ़कर लोगों ने सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया। आपको बता दें कि प्रियंका ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक फोटो शेयर किया है। मैगजीन के कवर पेज के लिए करवाए गए फोटोशूट में प्रियंका चोपड़ा ने कट स्लिव वाली एक सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर लिखा है, ‘रिफ्यूजी, इमीग्रैंट, आउटसाइडर और ट्रैवलर।’ ट्रैवलर को छोड़कर सब कुछ लाल लाइन से कटा हुआ है।

इस कवर पेज की फोटो को लेकर कुछ लोगों ने कड़ा एतराज जताया है। उनको लगता है कि प्रियंका चोपड़ा शरणार्थी, अप्रवासी और बाहरी व्यक्तियों का अपमान कर रही हैं। यदि देखा जाए तो प्रियंका चोपड़ा का फोटो एक मैगजीन के कवर पर हैं, जो यात्रा से जुड़ी है। 

प्रियंका के कुछ फैंस उनके इस मैसेज से नाराज हैं। उन्हें लगता है कि प्रियंका की टी-शर्ट पर लिखा शरणार्थी, आप्रवासी और बाहरी व्यक्ति का अपमान करना कर रहा हैं और उन्हें ट्रेवलर से कम आंक रहा है।