logo-image

साउथ की इन 5 एक्ट्रेसेस के सामने फेल हैं बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां

नेशनल क्रश और फिल्म 'पुष्पा' के पहले पार्ट की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को इंस्टाग्राम पर 27 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं

Updated on: 21 Jan 2022, 05:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों साउथ की फिल्मों की खूब कॉपी हो रही है, फिर चाहे बात फिल्म कबीर सिंह की हो या फिर फिल्म 'जर्सी' की. शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने तो बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. साउथ की फिल्मों के साथ-साथ वहां की एक्ट्रेसेस भी सुर्खियों में रहती हैं. खूबसूरती की बात हो या फिर सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग की, सभी में साउथ की एक्ट्रेसेस बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. आज हम आपको साउथ सिनेमा की 5 एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो खूबसूरती और फैन फॉलोइंग के मामले में हैं आगे. 

यह भी पढ़ें: बेडरूम से बड़ी है मलाइका अरोड़ा के जूतों की अलमारी, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

नेशनल क्रश और फिल्म 'पुष्पा' के पहले पार्ट की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को इंस्टाग्राम पर 27 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने फिल्म पुष्पा के लिए 2 करोड़ की रकम ली है. रश्मिका सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की गिनती फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में भी होती है. रश्मिका अक्सर ही फिटनेस वीडियो शेयर कर फैंस को मोटिवेट भी करती रहती हैं.

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

साउथ की फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सामंथा अक्सर ही फैंस के साथ अपने निजी जीवन की झलकियां शेयर करती रहती हैं. सामंथा अमेजन प्राइम वीडियो के वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' मनोज बाजपेयी के साथ नजर आई थीं. सामंथा तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करती हैं. सामंथा भी अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों रुपए फीस लेती हैं.

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

मिस यूनिवर्स इंडिया की सेकंड रनर अप रह चुकीं पूजा हेगड़े ने साल 2012 में तमिल फिल्म 'मुगामूदी' से डेब्यू किया था. पूजा ने साल 2019 में रिलीज हुई हिंदी फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आने वाले समय में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म 'राधे श्याम' रिलीज होने वाली है. फिल्म में पूजा बाहुबली एक्टर प्रभास के अपोजिट नजर आने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए वो 3.50 करोड़ चार्ज कर रही हैं. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Keerthy Suresh (@keerthysureshofficial)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर सुरेश कुमार की बेटी कीर्ति सुरेश तमिल, मलयालम और तेलुगु फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाती हैं. कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) ने साल 2000 में एक चाइल्ड एक्टर के रूप में अभिनय करना शुरू किया था. मलयालम फिल्म गीतांजलि में कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आई थीं. कीर्ति को इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty)

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' से मशहूर हुईं तेलुगू एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का असली नाम स्वीटी शेट्टी हैं. अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. साउथ की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार अनुष्का ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं. अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) पहले योगा टीचर हुआ करती थीं, लेकिन उन्हें फिल्मों का ऑफर मिला और वो इनकार नहीं कर सकीं और अब वह साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं.