logo-image

Bollywood Top 5: आयुष्मान और विक्की कौशल ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड तो लिपलॉक करते दिखे प्रतीक बब्बर

राज बब्बर (Raj Babbar) के बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) और उनकी पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar) आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं

Updated on: 09 Aug 2019, 07:56 PM

नई दिल्ली:

नेशनल फिल्म अवार्ड 2019 (National Film Awards ) की घोषणा हो चुकी है. 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और तब्बू (Tabu) अभिनीत अंधाधुन (Andhadhun) अंधाधुन को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड मिला है तो वहीं राज बब्बर (Raj Babbar) के बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) और उनकी पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar) आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

National Film Awards: आयुष्मान और विक्की कौशल ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

नेशनल फिल्म अवार्ड 2019 की घोषणा हो चुकी है. श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड मिला है. फिल्म में आयुष्मान के अलावा एक्ट्रेस तब्बू और राधिका आप्टे भी अहम किरदार में थीं. तो वहीं अनंत विजय को सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म क्रिटिक अवार्ड मिला. बेस्ट एक्टर का अवार्ड- विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना को मिला है. आयुष्मान खुराना को फिल्म अंधाधुन के लिए और विक्की कौशल को फिल्म उरी के बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है.

पत्नी सान्या के साथ लिपलॉक करते दिखे प्रतीक बब्बर, शेयर की Bold Photos

राज बब्बर (Raj Babbar) के बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) और उनकी पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar) आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में प्रतीक ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी सान्या के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. प्रतीक बब्बर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें अजीब-अजीब एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में प्रतीक सान्या संग लिपलॉक करते दिख रहे हैं. तस्वीर में सान्या ने ब्लैक आउटफिट पहना है.

प्रियंका चोपड़ा जेठानियों के साथ ससुराल में गुजार रही हैं समय, शेयर की तस्वीरें

निक जोनस से शादी करने के बाद से बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस के साथ साथ उनके घर वालों के साथ भी अच्छी कैमेस्ट्री है.

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार ने फैंस को दिया तोहफा, फोटो में दिखा Bromance

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार्स में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की गिनती होती है. इस साल 15 अगस्त के मौके पर अक्षय की मिशन मंगल और जॉन की बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. दोनों ही स्टार्स अपनी-अपनी फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में अक्षय और जॉन अपनी- अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए एक ही जगह पहुंचे. जो कि उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं थी.

कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ली विक्की कौशल की शर्टलेस फोटो पर चुटकी, कहा- तेरा नशीला बदन

ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी के बाद विक्की कौशल बॉलीवुड के चहिते हीरो बन गए हैं. फिल्म में दमदार एक्टिंग के बाद लोग उन्हें पसंद करने लगे हैं. खासकर फीमेल फैंस में विक्की कौशल की दीवानगी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. यहां तक की लोगों ने उन्हें नेशनल क्रश तक घोषित कर दिया है. हाल ही विक्की कौशल ने अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिलाएं उन्हें कितना पसंद करती हैं.