logo-image

Bollywood Top 5: अनुष्का की फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए विराट कोहली तो सचिन ने फिल्मी अंदाज में किया शाहरुख को विश

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शाहरुख (Shahrukh Khan) को बेहद ही अनोखे फिल्मी अंदाज में बधाई दी है...

Updated on: 29 Jun 2019, 07:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का (Anushka Sharma) ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अनुष्का की इस फोटो पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने कमेंट किया है. विराट ने लिखा, 'You are the prettiest all the time my love' तो वहीं दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने शाहरुख को बेहद ही अनोखे फिल्मी अंदाज में बधाई दी है... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

अनुष्का की फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए विराट कोहली, कही दिल की बात

बॉलीवुड सेलेब्स की अक्सर कोई न कोई फोटो वायरल होती रहती हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी. साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने वाले विराट-अनुष्का दोनों ही अपने करियर में काफी बिजी रहते हैं. हाल ही में अनुष्का ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, अनुष्का की ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो रही है. इस फोटो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

सचिन ने फिल्मी अंदाज में किया शाहरुख खान को विश, कहा- प्रिय बाजीगर..

सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में हिंदी फिल्म उद्योग में अपने 27 साल पूरे कर लिए और इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था. दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इस मौके पर शाहरुख को बेहद ही अनोखे फिल्मी अंदाज में बधाई दी है. शाहरुख द्वारा 25 जून को पोस्ट किए गए इस वीडियो पर सचिन ने शनिवार को ट्वीट किया, "प्रिय बाजीगर, डोन्ट 'चक' दे हेलमेट. 'जब तक है जान' तब तक बाईक पर इसका इस्तेमाल करें. 27 साल पूरे होने पर बधाई! जल्द ही मुलाकात होगी मेरे दोस्त."

स्वरा भास्कर ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने कहा- ‘बकैती की दुकान’

बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है.

Video: इंग्लिश का डर दूर भगाते नजर आए ऋतिक रोशन, रिलीज हुआ 'Super 30' का नया गाना

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में है. 12 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं. फिल्म की कहानी आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है, जो हर साल आर्थिक रूप से पिछड़े स्टूडेंट्स को आईआईटी-जेईई की तैयारी करवाते हैं. फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) के मेकर्स ने फिल्म का एक गाना 'बसंती नो डांस' रिलीज किया है.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुई ग्रेजुएट, गौरी खान ने शेयर किया Video

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्‍सर ही चर्चा में रहती हैं. आर्डिग्ले कॉलेज से सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली और इस दिन स्नातक समारोह के अवसर पर सुहाना के माता-पिता यानि कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी यहां मौजूद रहे.