logo-image

Bollywood Top 5: अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो, बेटी श्वेता बोली- '...so embarrassing' तो हाथों में हाथ थामें दिखे मलाइका-अर्जुन

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दोस्ताना’ की रिलीज़ के लगभग 11 साल बाद अब इसके सीक्वल का ऐलान किया गया है

Updated on: 28 Jun 2019, 07:07 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बेटी श्वेता से प्यार जताने के लिए उनकी तस्वीरें भी साझा की तो वहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को बर्थडे की बधाई देते हुए हाथों में हाथ डाले एक फोटो शेयर की है... आइए जानते हैं क्या रहा बॉलीवुड में खास...

अमिताभ बच्चन ने शेयर की ये फोटो, बेटी श्वेता बोली- '...so embarrassing'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी बेटी श्वेता से प्यार जताने के लिए उनकी तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी पोस्ट से श्वेता नंदा शर्मा गई.

Dostana 2: पहली बार नजर आएगी कार्तिक आर्यन-जाह्नवी कपूर की जोड़ी, बाकी है अभी 1 सस्पेंस

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दोस्ताना’ की रिलीज़ के लगभग 11 साल बाद अब इसके सीक्वल का ऐलान किया गया है. 'दोस्ताना' में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा लीड एक्टर्स थे. यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. अब इसके सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ में पहली बार जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी नजर आने वाली है.

Movie First look: विक्की कौशल बने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ, पहचानना है मुश्किल

अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म 'उरी' में अपने अभिनय से लोहा मनवाया था. अभिनेता विक्की कौशल अब 1971 में भारत-पाक युद्ध के नायक सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) की बायोपिक में नजर आएंगे. इस फिल्म से विक्की कौशल का फर्स्ट लुक जारी हो गया है.

हाथों में हाथ थामें दिखे मलाइका-अर्जुन, फोटो देख परिणीति बोलीं- 'CUTIESSSS'

बॉलीवुड की सबसे हॉट दिखने वाली अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की लव स्टोरी सुर्खियों में हैं. अर्जुन कल 34 साल के हो चुके हैं. अर्जुन बुधवार को अपना 34वां जन्मदिन मनाने के लिए मलाइका संग छुट्टियों गए हुए थे. मलाइका ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन के मौके पर कुछ ऐसा किया, जो उनके रिश्ते पर मुहर लगाने के लिए काफी है.

अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर नीना गुप्ता ने कहा- 'मेरी हॉट फोटो को मिलते हैं बहुत कमेंट'

फिल्म 'बधाई हो' में ज्यादा उम्र में की मां का रोल करने वाली नीना गुप्ता (Neena Gupta) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में नीना ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के एक राज से पर्दा उठाया है.