logo-image

Bollywood Top 5: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म The Sky is Pink का फर्स्ट लुक आया सामने तो शिल्पा ने शेयर किया Oops मोमेंट

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Updated on: 24 Jul 2019, 05:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) का फर्स्ट लुक सामने आ गया है तो वहीं अपने बेहतरीन डांस और अभिनय के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म The Sky is Pink का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) का फर्स्ट लुक टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Toronto International Film Festival) के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

मंदिरा बेदी ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज, बिकिनी में शेयर की Photo

बॉलीवुड हो या टीवी की दुनिया मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. अपनी अदाकारी और एंकरिंग से लोगों के दिल में छाप छोड़ चुकी मंदिरा (Mandira Bedi) को उनकी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के इंस्टाग्राम पर 887k फॉलोअर्स हैं. हाल ही में मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

शिल्पा शेट्टी ने क्रूज पर Oops मोमेंट को बनाया Marilyn Monroe मोमेंट, देखें Video

अपने बेहतरीन डांस और अभिनय के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इंस्टाग्राम (Inatagram) पर 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं.

Photo: आलिया भट्ट ने परिवार के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को ऊटी में शूटिंग के दौरान अपने परिवार के साथ खास वक्त बिताने का अच्छा मौका मिल रहा है, जिससे आलिया (Alia Bhatt) काफी खुश हैं. आलिया (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और बहन शाहिन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में आलिया (Alia Bhatt) शाहीन को अपने आधे शॉल से ढके हुए और उनकी मां सोनी, आलिया को पीछे से गले लगाती दिख रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में आलिया (Alia Bhatt) ने लिखा है, "ढेर सारा प्यार".

Batla House: जॉन अब्राहम ने शेयर किया फिल्म 'बाटला हाउस' का नया पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो उसके साथ वह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) के मेकर्स ने इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर को जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.