logo-image

Bollywood Top 5: आमिर खान की बेटी इरा करने वाली हैं डेब्यू तो बालाकोट एयरस्‍ट्राइक पर बनेगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) अब 2 अक्टूबर की जगह 22 नवंबर को रिलीज होगी

Updated on: 23 Aug 2019, 05:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) जल्‍द ही निर्देशन में डेब्‍यू करने वाली हैं तो भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) के बाद अब भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक पर भी फिल्म बनने वाली है... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

आमिर खान की बेटी इरा डायरेक्शन में करने वाली हैं डेब्यू

बॉलीवुड स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) भी इन्हीं में से एक हैं. इरा खान किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं और किसी सुपरस्‍टार से कम नहीं हैं. इरा जल्‍द ही निर्देशन में डेब्‍यू करने वाली हैं. आमिर खान की बेटी इरा एक थिएटर प्रोडक्शन के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाली हैं. इसका टाइटल Euripides Medea है. इसको चुनिंदा शहरों में ही शोकेस किया जाएगा. नाटक के लिए रिहर्सल जल्द ही शुरू होगी. इस प्रोजेक्‍ट का प्रीमियर इसी साल दिसंबर में शेड्यूल किया गया है. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बालाकोट एयरस्‍ट्राइक अब रुपहले पर्दे पर, दिखेगी एयरफोर्स के जांबाजों की बहादुरी

बॉलीवुड में इन दिनों देशभक्ति पर बनी फिल्में धूम मचा रही हैं. भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे भी गाड़े. अब इस फिल्म के बाद ऐसी भी खबर है कि हाल ही में भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक पर भी एक फिल्म बनने वाली है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म 'मरजावां' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की आगामी फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) अब 2 अक्टूबर की जगह 22 नवंबर को रिलीज होगी. रिलीज की तारीख ऋतिक रोशन और टाईगर श्रॉफ की फिल्म 'वार' से क्लैश की वजह से आगे बढ़ाई गई है. इसके साथ ही दर्शकों को इस फिल्म में 'एक विलेन' की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिलेगा.

बंगाल की 'लता' के संग हिमेश रेशमियां ने रिकॉर्ड किया पहला सॉन्‍ग, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक महिला का गाना गाते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) द्वारा गाया हुआ गाना 'एक प्यार का नगमा' गा रही थी. साल 1972 में रिलीज हुआ सॉन्ग एक प्यार का नगमा है फिल्म शोर का है. गाने को लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और मुकेश ने मिलकर गाया था. महिला की आवाज में गाए हुए इस गाने ने सोशल मीडिया खूब वाहवाही लूटी थी. देखते ही देखते ये महिला अपने गाने की वजह से रातों-रात स्टार बन गई. रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली महिला का नाम रानू मंडल है.

Birthday Special: उम्र के अंतर को पाटकर सायरा बानो ने जीत लिया था प्‍यार, जानें उनका सफर

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक सायरा बानो (Saira Banu) का आज यानी 23 अगस्त को अपना 75 वां जन्मदिन मना रही हैं. आज भी उनकी खूबसूरती और अभिनय के लोग दीवाने हैं. अपने चाहने वालों की यादों में बसी सायरा बानो (Saira Banu) ने अपने बाद की कई पीढ़ियों पर अपने अभिनय की बेमिसाल छाप छोड़ी है. सायरा बानो (Saira Banu) पहली बार साल 1961 में आई फिल्म 'जंगली' में नजर आई थी.