logo-image

Bollywood Top 5: Netflix में डेब्‍यू करेंगी प्रियंका चोपड़ा तो आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) नीतू सिंह (Neetu Singh) और अनुपम खेर के लिए सेलेब्रिटी शेफ विकास खन्ना (Vikas Khanna) ने खुद अपने हाथों से स्वादिष्ट खाना बनाया

Updated on: 22 Aug 2019, 07:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड और अब नेटफ्लिक्स (Netflix) पर नजर आने वाली हैं तो बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ शेयर की तस्वीर... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

हॉलीवुड के बाद अब Netflix में डेब्‍यू करेंगी प्रियंका चोपड़ा, इस फिल्म में आएंगी नजर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड और अब प्रियंका नेटफ्लिक्स (Netflix) पर नजर आने वाली हैं. आजकल वेब सीरीज का दौर चल रहा है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है.
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब नेटफ्लिक्स (Netflix) में भी हाथ आजमाने जा रही हैं. नेटफ्लिक्स की सुपरहीरो सीरिज, 'वी कैन बी हीरोज (We Can Be Heroes)' में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नजर आएंगी. इस फिल्म को स्पाई किड्स के निर्देशक रोबर्ट रोड्रिगुएज डायरेक्ट करेंगे.

शेफ विकास खन्ना ने ऋषि कपूर के लिए बनाया खाना, देखें Viral Photo

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) नीतू सिंह (Neetu Singh) और अनुपम खेर के लिए सेलेब्रिटी शेफ विकास खन्ना (Vikas Khanna) ने खुद अपने हाथों से स्वादिष्ट खाना बनाया. अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क में रह रहे ऋषि कपूर ने बुधरात देर रात को नीतू, अनुपम और विकास खन्ना के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की.

आमिर खान की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, देखें यहां

आजकल बॉलीवुड के स्टार किड्स लोगों के बीच काफी ज्यादा फेमस हैं, इन स्टार किड्स में एक लड़की ऐसी भी है जो भले ही कैमरे के सामने ज्यादा न आती हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. ये स्टार किड है बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan). इरा खान (Ira Khan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इरा ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने कथित बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ नजर आ रही हैं. इरा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Everything will be okay'.

सोनम कपूर की फिल्म The Zoya Factor का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) को लेकर चर्चा में बनी हुई है. फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ दलकीर सलमान (Dulquer Salmaan) दिखाई देंगे. फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'Who needs Nimbu Mirchi, when you have Zoya Solanki! India’s lucky charm is here to turn tables around for you.'

रवीना टंडन ने खोला अपने जीवन का एक राज, कहा- पिता को नहीं था विश्वास

बॉलीवुड में एक दशक तक शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार रहीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) के पिता फिल्म निर्माता रवि टंडन (Ravi Tandon) को विश्वास ही नहीं था कि रवीना कभी अभिनेत्री भी बन सकती हैं. नब्बे के दशक से लेकर 2000 तक अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने खुद यह बात शेयर की है. रवीना ने कहा कि उनके पिता रवि टंडन का मानना था कि वह एक अभिनेत्री नहीं बन पाएंगी क्योंकि उन्होंने कभी भी अभिनय या नृत्य से संबंधित कोई औपचारिक प्रशिक्षण नहीं लिया था.