logo-image

Bollywood Top 5: आज बॉलीवुड ने मनाया योग दिवस तो वहीं बिपाशा बसु की बिकिनी फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह

बिपाशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है जिसको देख फैंस से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे

Updated on: 22 Jun 2019, 06:13 AM

नई दिल्ली:

आज इंटरनेशनल योग डे (International Yoga Day 2019) के मौके पर अक्षय कुमार, बिपाशा बसु और सैयामी खेर जैसी आजकल की बॉलीवुड हस्तियों ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग के लाभों के बारे में बात की तो वहीं दीपिका की तस्वीर को देखकर कमेंट करने से रोक नहीं पाए रणवीर सिंह... आइए जानते हैं क्या रहा बॉलीवुड में खास...

International Yoga Day 2019: बॉलीवुड की हस्तियों ने सोशल मीडिया पर ऐसे मनाया योग दिवस

आज पूरे देशभर में पांचवा इंटरनेशनल योग डे (International Yoga Day 2019) मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर धर्मेद्र और हेमा मालिनी जैसे दिग्गज कलाकारों से लेकर अक्षय कुमार और बिपाशा बसु जैसी आजकल की बॉलीवुड हस्तियों ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग के लाभों के बारे में बात की.

बिपाशा बसु की बिकिनी फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह किया ये जबरदस्त कमेंट

बिपाशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है जिसको देख फैंस से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे. बिपाशा ने अपनी जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा, 'यहां तक वापिस पहुंचने के लिए खुद को री-सेट कर रही हूं'.

दीपिका को इस तस्वीर को देखकर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए रणवीर सिंह, कहा...

रणवीर सिंह से शादी के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हो गई हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दीपिका ने अपनी एक तस्वीर को शेयर किया जिसमें वह ग्रीन रंग की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहीं थीं. इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "विशिष्ट आकृति धारण करना."

Super 30: हाथों में शराब का ग्लास लेकर झूमते हुए दिखे ऋतिक रोशन, रिलीज हुआ 'पैसा' सॉन्ग

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 इनदिनों काफी चर्चा में है. 12 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म काइंतजार फैंस काफी टाइम से कर रहे थे. अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना पैसा रिलीज कर दिया है. फिल्म के इस गाने में ऋतिक के हाथों में शराब का ग्लास और उन्हें डांस करते दिखाया गया है.

तहलका मचा रहा है मौनी रॉय का ये योगा वीडियो, लोगों ने की तारीफ

टीवी शो नागिन से लोगों के दिलों पर राज करने वाली गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. फिटनेस फ्रीक मौनी इस बार अपने योग को लेकर सुर्खियों में हैं.