logo-image

Bollywood Top 5: रंगोली चंदेल ने कहा 'सुनैना रोशन मुस्लिम लड़के से करती हैं प्यार' तो माही गिल पर हुआ हमला

'फिक्सर' की शूटिंग के वक्त माही गिल पर हुआ हमला... आइए जानते हैं क्या रहा बॉलीवुड (Bollywood Top News) में खास...

Updated on: 21 Jun 2019, 05:53 AM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने ट्वीट कर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. तो वहीं 'फिक्सर' की शूटिंग के वक्त माही गिल पर हुआ हमला... आइए जानते हैं क्या रहा बॉलीवुड में खास...

कंगना रनौत की बहन रंगोली का Viral Tweet कहा- 'सुनैना रोशन मुस्लिम लड़के से करती हैं प्यार इसलिए पीटता है रोशन परिवार'

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. उन्होंने एक बार फिर ट्वीट कर एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Video: दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की 'अर्जुन पटियाला' के ट्रेलर में मिलेगा भरपूर कॉमेडी का मजा

गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), कृति सेनन (Kriti Sanon) की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' (Arjun Patiala) का ट्रेलर आ चुका है. फिल्म इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

Video: 'फिक्सर' की शूटिंग के वक्त माही गिल पर हुआ हमला, बाल-बाल बचीं

ऑल्ट बालाजी (ALTBalaji) के अंडर-प्रोडक्शन शो 'फिक्सर' के कलाकारों पर कथित तौर पर हमला किया गया. इस घटना का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ. वीड‍ियो को फिल्म निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) और तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

'कल हो ना हो' की जिया से फेमस हुई थीं झनक शुक्ला, अब फोटो में पहचान नहीं पाएंगे आप

टीवी की दुनिया का हिस्सा बन चुके कई ऐसे छोटे स्टार्स हैं जो किसी न किसी वजह से अभी इस जगत में काम नहीं कर रहे हैं. आज हम आपको इन्हीं में से एक अदाकारा के बारे में बता रहे है, जिनका नाम है झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) जी हां वही झनक शुक्ला जो टीवी सीरीयल 'सोनपरी' (Sonpari) और 'करिश्मा का करिश्मा' (Karishma ka Karishma) से फेमस हुई थी.

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन के किरदार को देख आनंद कुमार ने दिया ये बयान

सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने फ़िल्मी कैरियर में चुनौतीपूर्ण और बहुमुखी भूमिकाओं के साथ सुपरहिट फिल्में देने के लिए जाने जाते है. सुपर 30 (Super 30) के ट्रेलर के साथ ऋतिक ने एक बार फिर अपना अस्तित्व साबित कर दिया है परिणामस्वरूप प्रशंसक बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार है.