logo-image

Bollywood Top 5: आलिया भट्ट ने छोड़ा पेरेंट्स का घर! तो अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बन गए हैं, अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella Demetriade) ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है.

Updated on: 20 Jul 2019, 08:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt), हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में यूट्यूब की दुनिया में कदम रखा और अपना लॉगिंग चैनल 'आलियाबी' लांच किया, जिसमें अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर कर मुंबई के जुहू स्थित पॉश इलाके के अपने नए फ्लैट में जाने की जानकारी दी तो वहीं बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बन गए हैं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

अर्जुन रामपाल के बेटे की यहां देखें पहली तस्वीर, टेडी बियर लेकर पहुंचे हॉस्पिटल

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बन गए हैं, अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella Demetriade) ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. अर्जुन- गैब्रिएला अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demetriade) की प्रेग्नेंसी का कुछ दिनों पहले ऐलान किया था. गैब्रिएला ने सोशल मीडिया पर अर्जुन रामपाल के बेटे की पहली तस्वीर शेयर कर दी है. इस तस्वीर में अर्जुन बेटे को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

VIDEO: आलिया भट्ट ने छोड़ा पेरेंट्स का घर! इस खास शख्स के साथ नए घर में होंगी शिफ्ट

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt), हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में यूट्यूब की दुनिया में कदम रखा और अपना लॉगिंग चैनल 'आलियाबी' लांच किया, जिसमें अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर कर मुंबई के जुहू स्थित पॉश इलाके के अपने नए फ्लैट में जाने की जानकारी दी. अभिनेत्री ने इस फ्लैट को 2017 में खरीदा था और अब वह यहां अपनी बहन शाहीन के साथ इसमें रहने आ गई हैं.

शीला दीक्षित के निधन पर बॉलीवुड में भी पसरा सन्नाटा, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

दिल्‍ली की तीन बार की मुख्‍यमंत्री रहीं कांग्रेस की दिग्‍गज नेता शीला दीक्षित का 20 जुलाई को निधन हो गया. उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है. तो वहीं अब बॉलीवुड स्टार्स ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट में लिखा- यह जानकर काफी दुख हुआ कि अब शीला दीक्षीत जी हमारे बीच नहीं रहीं. उन्होंने अपने कार्यकाल में दिल्ली का चेहरा बदल दिया था. उनकी फैमिली..उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना...

Video: कपिल शर्मा के शो में हुई 'कम्मो बुआ' की एंट्री, आते ही लगा दी अर्चना पूरण सिंह की क्लास

अपने लाफ्टर डोज से लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा अक्सर अपने शो में कोई न कोई धमाका करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार उनके फेमस शो द कपिल शर्मा शो में देखने को मिला. जब कपिल की ऑनस्क्रीन बुआ जी कम्मो शो में लौटीं. शो में आते ही कम्मो यानी भारती सिंह ने सपना और अर्चना पुरण सिंह की क्लास लगा दी. द कपिल शर्मा की मेंबर भारती सिंह ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में भारती को देखकर आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी. आंखों पर मोटा चश्मा, घुंगरैले बालों में नजर आ रही 'कम्मो बुआ' यानी भारती सिंह का लुक देखने लायक है.

इंटरनेट पर लीक हुआ राधिका आप्टे और देव पटेल का इंटिमेट वीडियो

सोशल मीडिया पर इनदिनों राधिका आप्टे और देव पटेल का एक सेक्स सीन काफी वायरल हो रहा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब राधिका का कोई न्यूड वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ हो. खबरों कि मानें तो राधिका और देव पटेल का ये वीडियो उनकी आने वाली हॉलीवुड फिल्म द वेडिंग गेस्ट का है. जोकि अभी तक भारत में रिलीज नहीं हुआ है. फिलहाल इसके बाद राधिका के नाम एक और कंट्रोवर्सी जुड़ गई है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि राधिका अपने दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं उनके लव मेकिंग सीन भी काफी चर्चा बटोरते हैं.