News Nation Logo
Banner

Bollywood Top 5: मुंबई की बारिश में 'नाव' पर बैठे दिखे अमिताभ बच्चन, जानें आज बॉलीवुड में क्या रहा खास

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब धर्मगुरु ओशो की शिष्या मां आनंद शीला की बायोपिक में नजर आ सकती हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Jul 2019, 07:48:46 AM
Bollywood Top 5

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है तो वहीं बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब धर्मगुरु ओशो की शिष्या मां आनंद शीला की बायोपिक में नजर आ सकती हैं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

मुंबई की बारिश में 'नाव' पर बैठे दिखे अमिताभ बच्चन, देखें फोटो

आजकल मुंबई (Mumbai) में हो रही भारी बारिश की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. बॉलीवुड सितारों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बारिश से होने वाली परेशानी पर लोग सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात कर रहे हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

एक्टर ही नहीं सिंगर भी हैं कुणाल खेमू, 'कलंक' के टाइटल सॉन्ग को दी आवाज

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू इनदिनों अपनी फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा कुणाल अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उनकी पत्नी सोहा अली खान ने अपने इंस्टा पेज से एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. जिसमें कुणाल खेमू अपने सिंगिंग का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं.

मुंबई में बारिश ने मचाई तबाही, बॉलीवुड सितारे भी हैं परेशान

मुंबई (Mumbai) में हो रही भारी बारिश की वजह से जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है. जगह-जगह जलभराव होने के कारण लोंगो को काफी दिक्कत हो रही है. एक तरफ जहां घुटनों तक पानी भरे होने की वजह से लोगों घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो वहीं दूसरी मुंबई की ट्रेन सेवा भी ठप्प हो गई है वहीं मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) भी बंद है. इसकी वजह से यात्री भी एयरपोर्ट पर फंसे हैं. बॉलीवुड सितारों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ओशो की शिष्या मां आनंद शीला के किरदार में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, जानें कब रिलीज होगी बायोपिक

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब धर्मगुरु ओशो की शिष्या मां आनंद शीला की बायोपिक में नजर आ सकती हैं. ओशो की प्रवक्ता मां आनंद शीला भारत में जन्मीं एक अमेरिकन नागरिक हैं. रिपोर्टस के मुताबिक प्रियंका इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही थीं. हालांकि अब खबर आ रही है कि बायोपिक की शूटिंग पर कुछ समय के लिए ब्रेक लग गया है. फिल्म की शूटिंग अब दोबारा कब शुरू होगी इसे लेकर कोई डेट सामने नहीं है.

Video: 'क्रेजी हबीबी' बनकर अपने डांस का जादू बिखेरने वाली हैं सनी लियोन

कृति सेनन जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म अर्जुन पाटियाला में नजर आएंगी. इस कॉमेडी फिल्म में इन दोनों के साथ चूचा यानी वरुण शर्मा भी होंगे. जो लोगों को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाते हुए दिखाई देगें. फिल्म को रोहित जुगराज डायरेक्ट करेंगे. तो वहीं अब इस फिल्म में सनी लियोन भी जुड़ गई हैं. फिल्म में सनी आइटम डांस करती हुई नजर आएंगी. सनी लियोन ने खुद इस बारे में बताते हुए कहा कि वह क्रेजी हबीबी वर्सेस डिसेंट मुंडा गाने में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुई दिखाई देंगी.

First Published : 02 Jul 2019, 07:59:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.