logo-image

Bollywood Top 5: आज ही के दिन अमिताभ बच्चन को मिला था पुनर्जन्म तो सुनील ग्रोवर ने शेयर की स्ट्रगल स्टोरी

अपनी दमदार कॉमेडी से लोगों को लोटपोट करने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाता है.

Updated on: 02 Aug 2019, 07:26 PM

नई दिल्ली:

आज ही के दिन 37 साल पहले बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन का दूसरा जन्म हुआ था. फिल्म कुली के एक एक्शन सीन के दौरान वह बुरी तरह घायल हो गए थे. ये हादसा पुनित इस्सर के फाइट सीन के दौरान हुआ था तो वहीं अपनी दमदार कॉमेडी से लोगों को लोटपोट करने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाता है... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

आज ही के दिन अमिताभ बच्चन को मिला था पुनर्जन्म, जानिए क्या है कहानी

37 साल पहले आज ही के दिन बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन का दूसरा जन्म हुआ था. फिल्म कुली के एक एक्शन सीन के दौरान वह बुरी तरह घायल हो गए थे. ये हादसा पुनित इस्सर के फाइट सीन के दौरान हुआ था. अब आज इस घटना को याद करते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए अपने फैंस को शुक्रिया कहा है. उन्होंने कहा कि फैंस की दुआओं की वजह से उन्हें नया जीवनदान मिला. अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'बहुत से लोगों ने इस दिन को दुआओं, प्यार और इज्जत के साथ याद रखा होगा. मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं धन्य हूं कि मेरे पास इस तरह के उत्तम विचार रखने वाले लोग हैं. यही प्यार है जो हर दिन मुझे संभालता है. यह एक ऐसा कर्ज है जिसे मैं कभी चुका नहीं पाऊंगा.

सुनील ग्रोवर ने शेयर की स्ट्रगल स्टोरी, कहा- कमाते थे सिर्फ 500 रुपये

अपनी दमदार कॉमेडी से लोगों को लोटपोट करने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सुनील का हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सुनील ग्रोवर ने अब अपनी अलग ही पहचान बना ली है. सुनील ग्रोवर, सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आए थे. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का यह सफर आसान नहीं था.

इंस्टाग्राम पर छाईं नुसरत जहां के हनीमून की तस्वीरें, मिमी बोलीं- हनी, मून कैसा है

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) जहां एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इंस्टाग्राम के युग में अब वो दिन बीत चुके हैं, जब महिला सांसद चाहे वो हेमामालिनी हो, रेखा या जयाप्रदा हो, जिन्होंने बड़े पर्दे से लाखों लोगों का दिल जीता, वे अपनी सार्वजनिक व पेशेवर जिंदगी और निजी जिंदगी को अलग रखा करती थीं. युवा बंगाली अभिनेत्रियां नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty), जो हाल ही में सांसद बनीं हैं, उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खासकर इंस्टाग्राम पर लोगों से जुड़ने में कोई आपत्ति नहीं है.

3 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या पर फरहान अख्तर का फूटा गुस्सा, दागे कई सवाल

झारखंड के जमशेदपुर में तीन साल की बच्ची के साथ हुए रेप के बाद हत्या की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. पुलिस ने इस केस में दो आरोपियों रिंकू साहू और कैलाश कुमार को पकड़ा है. अब इस घटना पर आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने इस दिल दहला देने वाली घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- किस आधार पर इस तरह के अपराधी को जमानत मिलती है ?? यह वही व्यक्ति है जिसने कल जमशेदपुर में 3 साल की बच्ची का अपहरण किया, बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी.

सोना मोहापात्रा ने साधा अनु मलिक पर निशाना, याद दिलाया MeToo कैंपेन

पिछले साल कई महिलाओं का यौन शोषण के आरोप में फंसे बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक पर एक बार फिर गायिका सोना मोहापात्रा ने निशाना साधा है. सोना ने अनु मलिक को उनके द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न की याद दिलाते हुए उन्हें लताड़ लगाई है. मीटू के आरोप में फंसे अनु मलिक को इंडियन आयडल के शो से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था लेकिन अब एक बार फिर वह बच्चों के रिएल्टी सिंगिंग शो के साथ ही एक बार फिर जज के तौर पर वापसी कर सकते हैं.