logo-image

Bollywood Top 5: वर्कआउट करते नजर आए दबंग खान तो प्रियंका चोपड़ा पहुंची लंदन के Madame Tussauds

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक नया इतिहास रचा है.

Updated on: 19 Jun 2019, 06:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds) में लगाया गया है. तो वहीं सलमान खान सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर के तहलका मचा रहे हैं... आइए जानते हैं क्या रहा बॉलीवुड में खास...

न्यूयॉर्क के बाद प्रियंका चोपड़ा पहुंची लंदन के Madame Tussauds, यहां देखें फोटो

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक नया इतिहास रचा है. उन्होंने हाल ही में एक और खास उपलब्धि अपने नाम की है. प्रियंका चोपड़ा जोनस का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम ( Madame Tussauds) में लगाया गया है.

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बिग बी यूं ही नहीं कहा जाता, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बॉलीवुड का बिग बी यूं ही नहीं कहा जाता है, इसके कई सारे कारण हैं. फिल्म 'चेहरे' के लिए उन्होंने 14 मिनट लंबे एक टेक को एक ही शॉट में पूरा कर लिया और अपनी प्रतिभा से फिल्म की टीम से जुड़े सभी सदस्यों को हैरत में डाल दिया.

Salman Khan Workout Video: कुछ इस तरह वर्कआउट करते नजर आए दबंग खान, देखकर फैंस हो गए दीवाने

बॉलीवुड के टाइगर और दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) लोगों के दिलों पर राज करते हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की कमाई बॉक्स ऑफिस पर अभी जारी है. फिल्म को ऑडियन्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इन दिनों सलमान खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. सलमान खान सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर के तहलका मचा रहे हैं. सलमान खान अभी जिम में बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि अपनी फिट बॉडी को वह और भी अधिक लचीला बना सके.

Birthday Special: बॉलीवुड में 'सिंघम' से पहचान बनाने वाली काजल अग्रवाल का जानें सफर

टॉलीवुड से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. काजल ने बॉलीवुड में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' से पहचान बनाई थी.

उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली को लगाया गले तो फैंस बोले- 'तलाक कराओगी क्या'

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उर्वशी ने विराट कोहली (Virat Kohli) के स्टेच्यू के संग इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसको लेकर वह फैंस के निशाने पर आ गई हैं.