logo-image

Bollywood Top 5: शादी के इतने दिनों बाद अनुष्का शर्मा ने खोला ये राज तो अदनान ने पियानो की धुन पर पूरा किया #Bottle Cap Challenge

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज (#Bottle Cap Challenge) छाया हुआ है.

Updated on: 16 Jul 2019, 07:23 PM

नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में अनुष्‍का ने फिल्‍मफेयर से बातचीत में बताया कि कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि उन्‍हें 29 साल की उम्र में अभिनेत्री को शादी नहीं करनी चाहिए तो सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज (#Bottle Cap Challenge) छाया हुआ है.... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

अदनान सामी ने पियानो की धुन पर पूरा किया #Bottle Cap Challenge, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज (#Bottle Cap Challenge) छाया हुआ है. एक के बाद करके बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारे इसे पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. अब इसी क्रम में सिंगर कंपोजर अदनान सामी (Adnan Sami) ने भी अपने अंदाज में इस बॉटल कैप चैलेंज (#Bottle Cap Challenge) को पूरा किया है. अदनान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

शादी के इतने दिनों बाद अनुष्का ने खोला राज, बताया 29 की उम्र में विराट से क्यों की थी शादी

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. 11 दिसंबर को इस खूबसूरत जोड़े ने इटली में शादी की थी. विराट-अनुष्का दोनों ही अपने करियर में काफी बिजी रहते हैं. अनुष्का ने विराट कोहली से 29 साल की उम्र में शादी की थी. हाल ही में अनुष्‍का ने फिल्‍मफेयर से बातचीत में बताया कि कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि उन्‍हें 29 साल की उम्र में अभिनेत्री को शादी नहीं करनी चाहिए.

अनूप जलोटा के बाद आजकल इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ दिख रही हैं जसलीन मथारू, Viral हुई फोटो

छोटे पर्दे के सबसे कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' से फेमस हुईं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) की जोड़ी के चर्चे तो आपको याद ही होंगे. बिग बॉस सीजन 12 में भजन गायक अनूप जलोटा जसलीन के साथ गए थे. उन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी अफवाहें भी फैली थीं, लेकिन जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा कि उनका अनूप के साथ अफेयर सिर्फ एक मजाक था.

गुरु पूर्णिमा के दिन बिग बी ने किया ट्वीट, बोले-गुरुर दूर करते हैं तो 'गुरुजी' लगते हैं

भारत में आज हर जगह गुरु पूर्णिमा मनाया जा रहा है. ऐसी मान्यता है कि इस दिन महाभारत के रचियता वेद व्यास का जन्म हुआ था. इस खास दिन गुरुओं की पूजा की जाती है. फिलहाल अब इस पावन अवसर पर सोशल मीडिया काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने गुरु के प्रति अपने प्यार और आदर को समर्पित किया है. जो कि काफी वायरल हो रहा है.

इतिहास रचने को तैयार है 'साहो', सिर्फ 8 मिनट के एक्शन सीन पर खर्च होंगे इतने करोड़

बाहुबली अभिनेता प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'साहो' इस साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म से प्रभास बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. उनके साथ श्रद्धा कपूर भी हैं. फिल्म का टीजर कुछ टाइम पहले रिलीज हुआ था और अब इसके ट्रेलर का इंतजार हो रहा है. खास बात ये है कि फिल्म में दोनों ही स्टार दमदार स्टंट सीन करते हुए नजर आएंगे.