logo-image

Bollywood Top 5: सलमान ने बताई 'राधे' की रिलीज डेट तो ट्विंकल ने दिए तलाक से बचने के टिप्स

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ जल्द ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) में दिखने वाली है

Updated on: 13 Mar 2021, 06:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ईद के मौके पर अपनी एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की रिलीज डेट बताई हैं तो वहीं पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ जल्द ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) में दिखने वाली है. फिल्मी दुनिया में क्या है हलचल, इन दिनों क्या कर रहे हैं आपके चहेते सितारे, साथ ही बॉलीवुड से जुड़ी मसाला खबरों के लिए देखें आज का हमारा ये बॉलीवुड टॉप 5.

सलमान खान ने Dashing लुक के साथ शेयर किया 'Radhe' का पोस्टर, बताई रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ईद के मौके पर अपनी एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज करने वाले हैं. आज सलमान ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया है जो वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में सलमान मस्कुलर अंदाज में हाथ में बंदूक लिए हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर के साथ सलमान ने ये भी बताया है कि फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है. सलमान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने...'

शहनाज गिल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की Photo, बोलीं- बहुत एक्साइटेड हूं

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ जल्द ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी दिखने वाली है. सोशल मीडिया पर आज शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेबी बंप के साथ प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर शहनाज की डेब्यू फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) से जुड़ी हुई है. फिल्म में दिलजीत-शहनाज के बीच रोमांस देखने को मिलेगा.

ट्विंकल खन्ना ने बताया तलाक से बचने का सीक्रेट, अक्षय के साथ इस अंदाज में शेयर कीं Photos

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं. वेकेशन पर भी ट्विंकल सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में ट्विंकल ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि क्या करने से तलाक होने रुक सकते हैं. ट्विंकल ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'कपल जो इंस्टाग्राम पर होते हैं, फिर रिएलिटी में कैसे होते हैं. कैमरे के सामने जिस तरह हम स्माइल देते हैं, अगर असलियत में एक-दूसरे के साथ ऐसा करने लग जाएं, तो तलाक की संभावना कम हो जाएगी.

मसाबा ने मां नीना गुप्ता के साथ शेयर की Photo, पिता विवियन रिचर्ड्स भी आए नजर

नीना गुप्ता (Neena Gupa) की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर मां के साथ अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मसाबा ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मम्मी और पापा के साथ नजर आ रही हैं. इस वायरल हो रही फोटो में  मसाबा (Masaba Gupta) अपनी मां नीना गुप्ता के गोद में नजर आ रही हैं. वहीं उनके पापा विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) साथ में बैठे नजर आ रहे हैं. 

यामी गौतम ने Photo शेयर करते हुए दी 'ब्रेकिंग न्यूज'

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ए थर्सडे' (A Thursday) की शूटिंग शुरू कर दी है. यामी गौतम (Yami Gautam) ने फिल्म से जुड़ी अपडेट देते हुए लिखा, 'Breaking News: A series of unforgettable events are about to come your way, all that happened on #AThursday.' यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म  का निर्देशन और लेखन बेहजाद खंबाटा ने किया है, फिल्म में डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी, नेहा धूपिया और माया सारा भी हैं.