logo-image

Bollywood Top 5: ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अनुष्का शर्मा तो अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को ऐसे किया बर्थडे विश

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के गाने 'दिलबर' पर अपना जलवा बिखेरने के बाद अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) दोबारा वापस आ गई हैं.

Updated on: 01 Aug 2019, 07:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर किसी न किसी वजहों से ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहते हैं. अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी एक फोटो के कारण निशाने पर आ गई हैं. अनुष्का की ये फोटो काफी हॉट है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने लायक है तो वहीं विक्की जैन के बर्थडे के मौके पर अंकिता (Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया पर विक्की के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अनुष्का शर्मा, जालीदार वनपीस पर लोगों कहा- बड़ा जालीदार बा तोहार कुर्ती

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर किसी न किसी वजहों से ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहते हैं. अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी एक फोटो के कारण निशाने पर आ गई हैं. अनुष्का की ये फोटो काफी हॉट है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने लायक है. फिल्मफेयर के लिए खिचवाए गए इस तस्वीर को अनुष्का ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है. जिसे 17 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिले हैं. इस तस्वीर में अनुष्का ने जालीदार वनपीस पहना हुआ है जिस पर उम्दा कारीगरी की गई है. बोल्ड अंदाज में अनुष्का की अदाएं इस फोटो में बेहद कातिलाना है. लेकिन अपनी इस बोल्ड तस्वीर को लेकर अनुष्का को ट्रोलर्स भद्दे कमेंट कर रहे हैं.

अंकिता लोखंडे ने रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए बॉयफ्रेंड विक्की जैन को किया बर्थडे विश

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से लोगों के बीच अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के संग अपनी रिलेशनलशिप की खबरों पर भी मुहर लगा कर ऑफिशल कर चुकी हैं. आज विक्की जैन के बर्थडे के मौके पर अंकिता (Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया पर विक्की के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'Happy birthday to you Mr.jain wish to make ur today and every day of ur life very special .. truly yours and only urs.'

विराट कोहली के साथ अनुष्का की ये तस्वीरें हो रही हैं Viral, आप भी देखें

विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली सीरीज से पहले मियामी में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से मिलने पहुंची हुई हैं और इस दौरान दोनों एक साथ काफी अच्छा वक्त गुजार रहे हैं. मियामी दौरे की दोनों की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया में हर कहीं छायी हुई है. इनमें से एक तस्वीर में दोनों एक एयरपोर्ट बस के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड शर्ट में दिख रही हैं जबकि विराट व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

नोरा फतेही ने 2 दिन में ऐसे सीखा खतरनाक फायर डांस, देखें Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के गाने 'दिलबर' पर अपना जलवा बिखेरने के बाद अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) दोबारा वापस आ गई हैं. फिल्म बाटला हाउस से उनके डांस आइटम 'साकी साकी' भी रिलीज हो चुका है. 2.19 सेकंड के इस गाने पर नोरा स्टेज तोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 'बाटला हाउस' (Batla House) के इस नए गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फायर डांस भी किया है. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियोज तथा फोटोज अक्सर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही ने फायर डांस सीखते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

प्रभास के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, साहो का गेम भी होगा लॉन्च

बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म साहो इस साल 30 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में हैं. अब तक फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं वहीं फिल्म के दो गाने भी धूम मचा रहे हैं. अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकि है साहो के मेकर्स ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. अब फिल्म के साथ- साथ इसका गेम वर्जन भी लांच होने वाला है. फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर शेयर किया है. साहो द गेम के इस पोस्टर में प्रभास के सामने फाइटर्स बंदूकें लेकर खड़े हैं.