logo-image

ये हैं बॉलीवुड की कम बजट TOP 5 फिल्में, आज ही देखें

बॉलीवुड के बेबाक डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने फिल्म 'गुलाल' (Gulal) के जरिए डर्टी पॉलिटिक्स को दिखाने की कोशिश की

Updated on: 11 Jan 2020, 01:50 PM

नई दिल्ली:

Top 5 Bollywood Movies: बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से मसाला और कॉमेडी फिल्में ज्यादा बनने लगी हैं. बॉलीवुड की ये फिल्में कमाई के मामले में तो आगे रहती हैं लेकिन कई बार इन्हें देखने के बाद दर्शक खुद को ठगा सा हुआ महसूस करते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की टॉप 5 कुछ कम बजट फिल्मों के बारे में बता रहे हैं जो आपको जरूर देखनी चाहिए.

फिल्म- गुलाल (Gulal)

बॉलीवुड के बेबाक डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने फिल्म 'गुलाल' (Gulal) के जरिए डर्टी पॉलिटिक्स को दिखाने की कोशिश की. फिल्म में के.के मेनन, माही गिल और राज सिंह ने शानदार अभिनय का परिचय दिया है. अगर आपको एक अच्छी फिल्म देखनी है तो एक बार इसे जरूर देखिए. यकीन है आपको पसंद आएगी.

यह भी पढ़ें: दीपिका की फिल्म 'छपाक' में देना होगा वकील अर्पणा भट्ट को क्रेडिट

फिल्म- शोर इन द सिटी (Shor in the City)

साल 2011 में आई फिल्म 'शोर इन द सिटी' (Shor in the City) में मुंबई शहर में होने वाले अपराध को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है. इस फिल्म में तुषार कपूर और राधिका आप्टे पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आए थे. दोनों की एक्टिग की भी काफी तारीफ हुई. फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबां पर हैं.

फिल्म- मुक्काबाज (Mukkabaaz)

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित साल 2018 में आई फिल्म 'मुक्काबाज' (Mukkabaaz) एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म थी. फिल्म से हमारे खेलों की जमीनी हकीकत को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की गई है. फिल्म में एक्टर विनीत कुमार ने कमाल की एक्टिंग की थी.

फिल्म- तुम्बाड़ (Tumbbad)

ब्रिटिश ऐरा के महाराष्ट्र को दिखाती फिल्म 'तुम्बाड़' (Tumbbad) की कहानी बहुत दिलचस्प है. फिल्म आखिरी तक लोगों को जोड़े रखती है. फिल्म में सोहम शाह ने लीड रोल निभाया है. आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: लखनऊ के 'शीरोज कैफे' से है दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का गहरा नाता

फिल्म- मर्द को दर्द नहीं होता (Mard Ko Dard Nahi Hota)

फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' (Mard Ko Dard Nahi Hota) के एक्टर को एक अनोखी बीमारी होती जिसकी वजह से उसे दर्द महसूस नहीं होता. फिल्म की कहानी कमाल की है. 'मर्द को दर्द नहीं होता' में अभिनेता गुलशन देवैया ने शागदार अभिनय किया था. वहीं इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) में नजर आएंगे. शब्बीर खान के निर्देशन में बनने वाली 'निकम्मा' (Nikamma) 5 जून 2020 में रिलीज होगी.