logo-image

Bollywood में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को मात देती हैं ये बच्चियां, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॅालीवुड की चकाचौंद किसी से छिपी नहीं है. आज भी हम अपने पसंदीदा स्टार को देखकर काफी खुशी महशूस करते हैं. लेकिन आज जो हम आपको फोटो दिखाने जा रहे हैं.

Updated on: 23 Dec 2021, 10:43 PM

highlights

  • मल्टी कलर स्वेटर में दिख रही बच्ची है आज की टॅाप 5 अभिनेत्री में से एक 
  • अभिनेत्री का नाम पता चलने पर आप भी रह जाएंगे शॅाक़्ड
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बचपन की यह फोटो 

नई दिल्ली :

Bollywood: बॅालीवुड की चकाचौंद किसी से छिपी नहीं है. आज भी हम अपने पसंदीदा स्टार को देखकर काफी खुशी महशूस करते हैं. लेकिन आज जो हम आपको फोटो दिखाने जा रहे हैं. उन्हें देखने के बाद जब आपको उन  एक्ट्रेसेज का नाम पता चलेगा तो आप भी शॅाक्ड हो जाएंगे. क्योंकि फोटो में लेफ्ट साइड दिख रही बच्ची आज की टॅाप अभिनेत्रियों में से एक है. उस समय किसी ने नहीं सोचा होगा कि इन बच्चियों में इतनी शानदार कलाकार छिपी है. हालाकि बच्ची फिल्मी इंडस्ट्री से ही जुड़े घराने से है. अभिनेत्रियों की बचपन (Bollywood Actress Childhood Photo)की फोटो देखने के बाद आपके चेहरे पर भी जरूर मुस्कुराहट आ जाएगी. 

यह भी पढ़ें : इन महिलाओं के खाते में आए 4000 रुपए, Modi सरकार ने दिया नए साल का गिफ्ट

आप अभी संसय में होंगे कि आखिर ये बच्चियां है कौन, तो आपको कुछ हिंट दे देते हैं. मल्टी कलर स्वेटर में दिख रही बच्ची बॅालीवुड की फैशनइस्ता के नाम से जानी जाती है. साथ ही इंडस्ट्री की सबसे लंबी अभिनेत्रियों में से एक है. हालाकि अभी भी कुछ लोगों के मन में जरूर अभिनेत्री का नाम सुनने की ललक होगी. तो हम आपको बताते हैं कि मल्टी कलर के स्वेटर में बैठी बच्ची कोई और नहीं बल्की सोनम कपूर (Sonam Kapoor) है. साथ ही उनके पास बैठी बच्ची सोनम कपूर की  बहन रिया कपूर है. इस खूबसूरत तस्वीर को रिया ने अपने इंस्टाग्राम से स्वयं शेयर किया है.

रिया कपूर ने इसे शेयर करते हुए शानदार कैपशन भी दिया है. जिसे देखकर अभिनेत्री के फैन्स अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा अरे इतनी बड़ी हो गई. वहीं दूसरे ने लिखा अरे ये तो अपने अनिल कपूर की बेटी है. आपको बता दें कि सोनम कपूर दर्शकों को कई शानदार और हिट फिल्में दे चुकीं हैं.