logo-image

सिद्धार्थ के निधन पर बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा ने जताया शोक

सिद्धार्थ के निधन पर बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा ने जताया शोक

Updated on: 02 Sep 2021, 05:35 PM

मुंबई:

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। बॉलीवुड हस्तियां जो उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानती हैं और यहां तक कि वे भी जिन्होंने अपने दुख और सदमे को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा नहीं लिया।

अभिनेता वरुण धवन, जिन्होंने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बॉलीवुड की पहली फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया, उन्होंने उनकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और लिखा, मेरे भाई, जहां भी रहो, सुकून में रहना। तुमने अपने काम से इतने लोगों के दिलों को छुआ और तुम्हें काफी लोग प्यार करते थे। आज जन्नत के पास एक सितारा पहुंच गया और हमसे एक सितारा छीन लिया गया।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट किया, इस खबर को प्रोसेस नहीं कर पा रही हूं। आपकी आत्मा को शांति मिले सिद्धार्थ शुक्ला। आपको वाकई लाखों लोग प्यार करते थे।

अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए अपना दुख व्यक्त किया, जिंदगी और मौत दोनों हैरान कर देने वाली होती हैं। लेकिन जब कोई सिद्धार्थ शुक्ला जैसे युवा का अचानक निधन हो जाता है, तो बहुत दुख होता है। उनके परिवार के प्रति संवेदना।

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने ट्वीट किया: सुन्न. सिद्धार्थ, पड़ोसी और कभी-कभार चलने वाला दोस्त . सिद्धार्थ शुक्ला आरआईपी. आशा है कि आंटी और दोस्तों में आपके अपार नुकसान को सहन करने की ताकत हो।

अभिनेत्री निम्रत कौर ने ट्विटर पर लिखा, दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना। बेहद चौंकाने वाली और परेशान करने वाली खबर।

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से मुंबई के कूपर अस्पताल में निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.