logo-image

Ranbir-Alia से पहले इन सेलेब्स ने सीक्रेट रखी शादी, लिस्ट में हैं बड़े-बड़े नाम

ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी शादी को सीक्रेट रखने की कोशिश की है इससे पहले भी कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं और लोगों को कानोंकान खबर तक नहीं हुई

Updated on: 13 Apr 2022, 01:54 PM

highlights

  • आलिया-रणबीर की शादी के फंक्शन आज शुरू हो गए हैं
  • कैटरीना और विक्की ने भी शादी को सीक्रेट रखा था

नई दिल्ली:

सिनेमा जगत से जुड़े सितारों और फिल्ममेकर्स को यूं तो दर्शकों से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ना पसंद होता है मगर जब बात इन सितारों की शादी की होती है तो कई अपनी शादी को पर्सनल रखना पसंद करते हैं. ऐसा ही एक बार फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी में देखने को मिल रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी शादी को सीक्रेट रखने की कोशिश की है इससे पहले भी कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं और लोगों को कानोंकान खबर तक नहीं हुई. आइए जानते हैं इस लिस्ट में किन-किन सितारों का नाम है शामिल.

यह भी पढ़ें: Aaradhya को ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी कह रहे हैं फैंस, देखें वायरल Photo

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचाल संग साल 2011 में शादी रचाई थी. लेकिन दोनों की शादी की खबर साल 2014 में सामने आई. दोनों ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा था जिसमें परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा था. हालांकि जब एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ कपल की तस्वीरें वायरल हुईं तो लोग कयास लगाने लगे थे दोनों जल्द शादी रचाने वाले हैं. विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में पूरे रीति रिवाज से शादी रचाई थी. दोनों की शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की शादी की तैयारियों के बीच नीतू कपूर को याद आई अपनी सगाई, शेयर की Unseen Photo

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं और इसी बीच दोनों ने शादी रचा ली. रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने 2014 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी. जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी बंगाली रीति-रिवाज से हुई थी. दोनों की शादी इतनी सीक्रेट रखी गई थी कि अब तक शादी की तस्वीरें सामने नहीं आई हैं. 

यामी गौतम

यामी गौतम की शादी तो फैंस के लिए बिल्कुल सरप्राइज थी. यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया था. यामी ने उरी निर्देशक आदित्य धर संग शादी अपने होमटाउन हिमाचल में रचाई थी. दोनों की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी के बाद यामी गौतम ने कई तस्वीरें और शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. 

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी अपनी शादी को सीक्रेट रखने की पूरी कोशिश की थी मगर फिर भी मीडिया में शादी से जुड़ी खबरें वायरल हो गई थीं. दोनों ने राजस्थान में शादी रचाई थी जिसमें कई सेलेब्स और परिवार के लोग शामिल हुए थे.