logo-image

New Year 2021 सेलिब्रेट करने बॉलीवुड के ये सितारे गए देश से बाहर, तस्वीरें वायरल

नया साल हर कोई अलग तरह से मनाने के लिए सोचता है. कोई इसे सेलिब्रेट करने वेकेशन पर जाता है, तो कोई कैफे या रेस्टोरेंट में जाकर अपना नया साल मनाता है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी इस खास पल को सेलिब्रेट करने कहीं-न-कहीं घूमने जा रहे हैं.

Updated on: 31 Dec 2021, 02:14 PM

नई दिल्ली:

न्यू ईयर (New Year 2022) का इंतज़ार सभी को था, जो आखिरकार खत्म होने वाला है. नया साल शुरू होने में अभी कुछ ही घंटे रह रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारें इस खास पल को सेलिब्रेट करने अपने पार्टनर या अपनी फैमिली के साथ कहीं-न-कहीं घूमने जा रहे हैं. हालांकि, वे पैपराजी की नज़रों से नहीं बच पाए. तो आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जो न्यू ईयर (New Year 2022) सेलिब्रेट करने देश से बाहर जा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह
युवाओं के बीच अपने गानों के लिए मशहूर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने हबी रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) संग न्यू ईयर मनाने निकल चुकी हैं. इस खूबसूरत जोड़ी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां से उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

राहुल वैद्य-दिशा परमार
टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) अपने हसबैंड और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने यहां से निकल चुकी हैं. कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. दोनों अपना न्यू ईयर गोवा में मना रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट
बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) ने अपने रिलेशन को एक्सेप्ट कर लिया है. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कपल भी न्यू ईयर मनाने भारत से बाहर जा रहा है. दोनों को इस दौरान एयरपोर्ट पर पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी
कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) की जोड़ी फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) में फैंस को काफी पसंद आई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.  

टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी
रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा (Disha Patani) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक, दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वेकेशन पर गए हैं. दोनों की बीच किनारे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हालांकि, वे दोनों साथ में हैं या नहीं. इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.