logo-image

जब इन एक्टर्स की जान पर बन आई, बाल-बाल बची जान

बॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ तो अक्सर चर्चा में रहती ही है. हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने कार एक्सिडेंट के चलते सुर्खियों में आ गई थी. ऐसे में आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी जान पर बन आई थी.

Updated on: 05 Apr 2022, 08:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ तो अक्सर चर्चा में रहती ही है. वे किसी-न-किसी वजह से इंटरनेट पर छाए रहते हैं. इसी तरह बीते दिन मलाइका अरोड़ भी सुर्खियों में आ गई. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह उनकी कोई पोस्ट या फिल्में नहीं हैं. बल्कि उनके कार की हुई टक्कर है. जिसके चलते उनके फैंस एक्ट्रेस के लिए काफी परेशान हो गए थे. बता दें कि मलाइका (Malaika Arora) के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स हैं, जिनकी जिंदगी में ऐसा समय आया है. जब उनकी जान पर बन (Bollywood Stars got injured) आई थी. ऐसे में आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं. 

सलमान खान
भाईजान (Salman Khan) भी इस फेहरिस्त में शामिल हैं. जिन्हें फिल्म 'वॉन्टेड' (Wanted) और 'भारत' (Bharat) की शूटिंग के दौरान पसली में चोट लग गई थी. जिसके चलते उनके चाहनेवाले काफी चिंता में आ गए थे. उन्होंने एक्टर के लिए दुआएं भी मांगी थी. 

रणवीर सिंह
बॉलीवुड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं. फिल्म 'गुंडे' (Gunday) के दौरान उन्हें गंभीर चोट आ गई थी. जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. वहीं, 'पद्मावत' (Padmavat) की शूटिंग करते हुए भी वे चोटिल हो गए थे.

जॉन अब्राहम
इंडस्ट्री में हैंडसम हंक के तौर पर मशहूर जॉन अब्राहम (John Abraham) फिल्मों में तगड़ी फाइटिंग और कमाल के स्टंट्स दिखाते नज़र आते हैं. लेकिन उन्हें भी 'फोर्स 2' (Force 2) और 'वेल्कम बैक' (Welcome Back) के दौरान चोट आ गई थी. एक्टर अस्पताल में भर्ती हुए थए.

शाहरुख खान
किंग खान (Shahrukh Khan) ने अपनी फिल्मों में अक्सर रोमांटिक अंदाज में नज़र आए हैं. लेकिन फिर भी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' (Happy New Year) और 'जीरो' (Zero) की शूटिंग के दौरान उनके कंधे पर चोट आ गई थी. उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी.

अमिताभ बच्चन 
बिग बी (Amitabh Bachchan) को भला कौन नहीं जानता. उनके साथ एक हादसा फिल्म 'कुली' (Coolie) के दौरान हुआ था. जिस दौरान पुनीत इस्सार ने अमिताभ बच्चन को घूंसा मारा था. जिसके चलते एक्टर को पसलियों में चोट लग गई थी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद जैसे-तैसे बिग बी की जान बची. उस दौरान फैंस उनके लिए काफी परेशान हो गए थे.