Bollywood On Ram Lalla Surya Tilak: राम लला के सूर्य तिलक पर झूमे बॉलीवुड स्टार्स, देखें रिएक्शन

अयोध्या में बने राम मंदिर के उद्घाटन पर बॉलीवुड से कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे. ये एक ग्रैंड सेरेमनी थी जिसका अनावरण प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी ने किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bollywood On Ram Lalla Surya Tilak

Bollywood On Ram Lalla Surya Tilak( Photo Credit : Social Media)

Bollywood On Ram Lalla Surya Tilak: आज 17 अप्रैल को राम नवमी (Raam Navami) का शुभ अवसर है. नौ दिन के नवरात्रि की समाप्ति पर देशभर में नवमी मनाई गई थी. इस मौके पर राम लला सूर्य तिलक समारोह भी हुआ था. अयोध्या में बने राम मंदिर में भव्य समारोह ने देशभर का ध्यान अपनी ओर खींचा था. इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. ऐसे में भला बॉलीवुड सेलेब्स कैसे पीछे रह जाते. सोशल मीडिया फिल्म इंडस्ट्री से दिग्गज सितारे ने राम लला के सूर्य तिलक पर अपनी प्रतिक्रिया साझआ की है. उन्होने राम नवमी के अवसर पर फैंस को शुभकामनाएं दीं और कुछ ने राम लला सूर्य तिलक समारोह के फोटोज भी साझा किए हैं. अनिल कपूर से लेकर अनुपम खेर ने राम लला के सूर्य तिलक पर खुशी जाहिर की है. 

Advertisment

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर राम लला की मूर्ति की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "राम नवमी.."

publive-image

एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी समारोह से एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, “जय श्री राम, जय श्री राम... न्यूयॉर्क शहर में सुबह तड़के उठा..अयोध्या की खूबसूरत तस्वीरों के लिए. सभी को राम नवमी 2024 की बहुत-बहुत शुभकामनाएं भगवान राम आपको और आपके प्रियजनों को आशीर्वाद दें. जय श्री राम."

अनुपम खेर ने भी रामनवमी की शुभकामनाएं दीं और रामलला की मूर्ति की फोटो शेयर की. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "राम नवमी के अवसर पर आप सभी को शुभकामनाएं. भगवान राम आप सभी को आशीर्वाद दें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

दूसरी ओर, अजय देवगन ने सभी को रामनवमी की शुभकामनाएं देने के लिए भगवान राम के धनुष और बाण की एक तस्वीर पोस्ट की.

publive-image

इसी साल 22 जनवरी को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम लला की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लिया था. शुभ समारोह केवल 84 सेकंड तक चला था. भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह में लगभग 7,000 मेहमान शामिल हुए थे. इनमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से लेकर सुपरस्टार रजनीकांत, चिरंजीवी और सचिन तेंदुलकर तक शामिल थे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

राम लला सूर्य तिलक Bollywood News in Hindi ram-mandir बॉलीवुड न्यूज राम लला ram lalla surya tilak अयोध्या Entertainment News Anil Kapoor Ayodhya Anupam Kher राम मंदिर
Advertisment