logo-image

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर बॉलीवुड स्टार्स ने दिया ये रिएक्शन

ब्रिटेन में सबसे लंबे समय तक शासन करने वाली महारानी एलिजाबेथ (Queen Elizabeth) का बिते दिन 96 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

Updated on: 09 Sep 2022, 07:53 AM

नई दिल्ली :

ब्रिटेन में सबसे लंबे समय तक शासन करने वाली महारानी एलिजाबेथ (Queen Elizabeth) का बिते दिन 96 वर्ष की आयु में निधन हो गया. वहीं शाही परिवार ने एक बयान जारी कर लोगों को निधन की सूचना दी. महारानी के निधन से उनके चाहने वाले काफी दुखी हैं. हर कोई उनके (Queen Elizabeth) निधन पर शोक जाहिर कर रहा है, जिसमें से बॉलीवुड स्टार्स भी हैं. करीना कपूर खान, नीतू कपूर, शिल्पा शेट्टी, सुष्मिता सेन, गीता बसरा, रितेश देशमुख और अन्य जैसे सेलेब्स ने उनके निधन को 'एक युग का अंत' कहा.

बता दें कि सुश ने ट्वीट किया करते हुए लिखा- 'क्या अविश्वसनीय और वास्तव में मनाया जाने वाला जीवन !!! वह रंगों से प्यार करती थी और एक ही जीवन में उसके हर रंग को जिया करती थी... रानी का अवतार !!! शांति से आराम करें महारानी एलिजाबेथ द्वितीय.

यह भी जानिए - Rashmika Mandanna दिल जीतने में हैं माहिर, इस तस्वीर से होता है साबित

वहीं गीता बसरा ने लिखा, 'एक बहुत ही दुखद दिन.. यह वास्तव में एक युग का अंत है.. क्या जीवन और क्या महिला थी.. देश को पूरी ईमानदारी और साहस के साथ नेतृत्व करने के लिए महामहिम धन्यवाद..आप एक के प्रतीक थी पदार्थ वाली महिला'.. इसके साथ ही रितेश ने लिखा, 'एक युग का अंत !! सबसे कठिन समय के दौरान उन्होंने कभी भी अपनी गरिमा को नहीं टूटने दिया. आज वास्तव में एक दुखद दिन है, परिवार और यूके के लोगों के प्रति संवेदना. साथ ही साथ ऐसे कई सारे स्टार्स ने शोक जाहिर करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है.