logo-image

Apurva Screening: अपूर्वा की स्क्रीनिंग पर पहुंचे बॉलीवुड सितारे, तारा सुतारिया का दिखा ग्लैमरस अवतार

Apurva Special Screening: बीती रात अपूर्वा की स्पेशल स्क्रीनिंग पर कई सितारों को स्पॉट किया गया. वहां से अब एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 15 Nov 2023, 08:40 AM

New Delhi:

Apurva Special Screening: अपने शॉर्ट करियर में, तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद कुछ फिल्मों में काम किया. प्रेजेंट में, वह अपनी आने वाली फिल्म अपूर्वा की रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. रिलीज की तारीख से पहले, टीम ने फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग को होस्ट किया था, जिसमें बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों ने भाग लिया. फिल्म की स्क्रीनिंग से तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

प्रेम चोपड़ा से लेकर अर्जुन कपूर ये सितारें अपूर्वा स्क्रीनिंग में हुए शामिल
तारा सुतारिया इन दिनों सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म अपूर्वा की शूटिंग में बिजी हैं. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, वह इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा, अर्जुन कपूर, रैपर बादशाह, फिल्म निर्माता एटली कुमार और अन्य जैसे सेलेब्स नजर आए.

शानदार अवतार में दिखीं तारा सुतारिया
फिल्म की हेडलाइनर तारा सुतारिया एक सजावटी नेकपीस के साथ बेज रंग की ट्यूब ड्रेस पहनकर स्टाइल में पहुंचीं. तारा ने अपने लुक को कुछ स्टेटमेंट अंगूठियों और हीरे जड़ित झुमके की एक जोड़ी के साथ पूरा किया. उन्होंने सी-थ्रू हील्स की एक जोड़ी पहनी थी और अपने गालों पर रंग भर दिया था. उन्होंने अपने बालों को एक स्लीक बन में बाँध रखा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

तारा सुतारिया ने भी स्टाइल में मारी एंट्री 
स्क्रीनिंग में तारा और फिल्म की टीम को सपोर्ट करने अर्जुन कपूर भी पहुंचे. गुंडे अभिनेता को ऑल-ब्लैक लुक में देखा गया. काले ग्राफिक टी-शर्ट के साथ, उन्होंने एक ही रंग में काले डेनिम और जूते की एक जोड़ी पहनी थी. अपने लंबे बालों और भारी दाढ़ी वाले स्टाइल में वह काफी हैंडसम लग रहे थे.

88 साल के दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा भी थिएटर में नजर आए. एनिमल अभिनेता पूरी तरह से काले लुक में अपने सपोर्ट के साथ फिल्म देखने आए.

पॉपुलर सिंर और रैपर बादशाह भी काले कपड़ों में इवेंट वेन्यू की शोभा बढ़ा रहे थे. उन्होंने टाइगर प्रिंट की पूरी बाजू की शर्ट पहनी थी और एक जोड़ी आईवियर पहना था.

यह भी पढ़ें - Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने देवी के बर्थडे से शेयर की क्यूट फोटो, स्विमसूट में लगीं प्यारी

जवान के निर्देशक एटली कुमार को भी अपूर्वा की स्क्रीनिंग पर देखा गया. उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं. यह जोड़ी ब्लैक आउटफिट में भी नजर आई.

अपूर्वा फिल्म के बारे में
यह एक थ्रिलर फिल्म है जिसे निखिल नागेश भट्ट ने लिखा और निर्देशन किया है. 15 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा, राजपाल यादव और अन्य भी हैं.