logo-image

ये क्रिकेटर है सलमान खान की नजरों में 'दबंग'

सलमान की दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. जिसमें विलेन के रोल में सुदीप किच्चा नजर आएंगे.

Updated on: 16 Dec 2019, 09:44 AM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के पसंदीदा क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) हैं. स्टार स्पोर्ट्स के प्री-शो नेरोलेक क्रिकेट लाइव पर रविवार को सलमान ने बल्लेबाज केदार जाधव (Kedar Jadhav) के साथ अपने लगाव के बारे में बात की और बताया कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी की 'दबंग' शैली की कितनी तारीफ करते हैं.

सलमान ने कहा, "मैं केदार जाधव को व्यक्तिगत रूप से भी जानता हूं, वहीं मेरे पसंदीदा खिलाड़ी एमएस धोनी हैं. वह दबंग खिलाड़ी हैं."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सलमान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अभिनेता किच्छा सुदीप विलेन की भूमिका में हैं. इस दौरान सुदीप ने कहा, "मेरा पसंदीदा खिलाड़ी वो होता है, जो खेल वाले दिन अच्छा प्रदर्शन करता है." 

फिल्मकार-अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इस बार फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. वर्कफ्रंट की बात करें को सलमान फिल्म 'राधे' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) में भी नजर आएंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

तो वहीं सलमान ने बातों ही बातों में दबंग 4 को लेकर भी खुलासा कर दिया है. उन्होंने कहा कि आज के समय में जहां फिल्ममेकर्स सीक्वल बनाने में ही स्ट्रगल कर रहे हैं उस दौर में दबंग सीरीज का प्रीक्वल लाया गया है. इतना ही नहीं सलमान ने बताया कि उनकी टीम दबंग सीरीज की चौथी फिल्म भी लिख चुकी है. जो कि फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

एक इंटरव्यू में, सलमान ने बताया कि उनसे पहले, अभिनेता रणदीप हुड्डा और उनके भाई अरबाज खान को इस फिल्म की पेशकश की गई थी. सलमान ने कहा, “यह बहुत डार्क फिल्म थी, छोटी फिल्म थी जिसे दो करोड़ रुपये के अंदर बनाना था. उस वक्त इसमें अरबाज खान और रणदीप हुड्डा थे. तो अरबाज ने कहा कि उनके पास यह फिल्म आई है और यह अच्छी है इसलिए इसे सुन लो.“

छह-आठ महीने गुजर जाने के बाद आखिरकार मैंने इसे सुना. मुझे फिल्म की कहानी अच्छी लगी लेकिन चुलबुल का किरदार बहुत नकारात्मक जा रहा था.” सलमान ने बताया कि फिर उन्होंने इसमें बदलाव करने का सुझाव दिया और अभिनव ने उन बदलावों पर अमल किया.